बेटे की सरकारी नौकरी के लिए दिए 3.75 लाख, 5 साल बाद भी नहीं मिली जॉब तो कराया केस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1522859

बेटे की सरकारी नौकरी के लिए दिए 3.75 लाख, 5 साल बाद भी नहीं मिली जॉब तो कराया केस

Sikar News: लक्ष्मणगढ़ के बलारां में बेटे को सरकारी नौकरी के लिए एक व्यक्ती ने 3.75 लाख रुपए दे दिए. लेकिन जब उन्हें लगा कि उनके साथ नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी हुई है, तो उन्होने मामला दर्ज करवा दिया.

 

 बेटे की सरकारी नौकरी के लिए दिए 3.75 लाख, 5 साल बाद भी नहीं मिली जॉब तो कराया केस

Sikar, Laxmangarh: लक्ष्मणगढ़ के बलारां थाने में बेटे को सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर 3.75 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है. लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के खेडी राडान गांव निवासी सांवरमल गुर्जर ने बलारां पुलिस को बताया की बेसवा गांव निवासी बशीर खां ओर जाबिर अली ने मेरे बेटे को सरकारी नौकरी लगाने के कहा था.

यह भी पढ़ें - दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

इसके बदले में उन्होंने ने मुझ 3.75 लाख रुपए मांगे थे. उन्होंने बताया कि बेटे को सरकारी नौकरी लगाने के लिए बेसवा गांव निवासी बशीर खां ओर जाबिर अली को 19 दिसंबर 2017 को इनको 3.75 लाख रुपए दिये थे. इसके बाद बेटे को सरकारी नौकरी लगाने का दिलासा देते रहे. लेकिन बेटे को नौकरी पर नहीं लगाया. 

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

जब में इन्हें नौकरी लगाने की बात करता तो कहते कुछ दिन रूक जावो नौकरी लगा देंगे लेकिन पांच साल बीत जाने के बाद भी बेसवा गांव निवासी बशीर खां ओर जाबिर अली ने आज तक बेटे को नौकरी पर नही लगाया. बलारां पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

आरोपित बेसवा गांव निवासी बशीर खां और जाबिर अली का खेडी राडन गांव में आन जाना रहता था. इसी दौरान पीड़ित सांवरमल जो खेडी राडान निवासी से मुलाकात होती थी. इसी बीच बेटे को सरकारी नौकरी लागाने को लेकर बात होती थी. वहीं आरोपितों ने उसके बेटे को सरकारी नौकरी में लगाने के नाम पर झासे में ले लिया और पीड़ित उसने बेटे को सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर रूपए उधार लाकर दिये थे.

Trending news