नीमकाथाना: सड़क किनारे खड़ी 2 युवतियों को स्विफ्ट कार ने मारी टक्कर, 1 की मौत, दूसरी गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1421724

नीमकाथाना: सड़क किनारे खड़ी 2 युवतियों को स्विफ्ट कार ने मारी टक्कर, 1 की मौत, दूसरी गंभीर घायल

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत बढ़िया मोड़ के पास एक स्विफ्ट गाड़ी ने सड़क के किनारे खड़ी दो युवतियों को टक्कर मार दी. 

स्विफ्ट कार ने मारी टक्कर

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत बढ़िया मोड़ के पास एक स्विफ्ट गाड़ी ने सड़क के किनारे खड़ी दो युवतियों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई. 

आस-पास के लोगों ने दोनों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां माहावा निवासी प्रियंका शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में घायल रेखा का नीमकाथाना जिला अस्पताल में उपचार जारी है. हादसे में घायल हुए चालक को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार माहावा निवासी प्रियंका शर्मा और रेखा मीणा सड़क किनारे खड़ी थी. प्रियंका शर्मा गांवड़ी में एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी, जो हर रोज की तरह आज भी स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी और बढ़िया मोड़ पर बस का इंतजार कर रही थी. वहीं दूसरी ओर रेखा मीना नीमकाथाना आने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार में एक स्विफ्ट गाड़ी ने दोनों को टक्कर मार दी. 

यह भी पढ़ें - विधानसभा चुनावों से पहले ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन, गहलोत सरकार की माली वोटर्स पर नजर

हादसे में दोनों युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई, घटना की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने दोनों युवतियों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत होने पर माहावा निवासी प्रियंका ने दम तोड़ दिया. वहीं दूसरी ओर घायल रेखा मीणा का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

घटना की सूचना पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मृतका के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं हादसे में घायल हुए चालक को भी प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया है. 

खबरें और भी हैं...

चौमूं: विवादों के बीच आयोजित पालिका की बोर्ड बैठक पर रामलाल शर्मा ने उठाए सवाल, दिया बयान

सीकर के जवान का जयपुर में निधन, बेटी को महज दो महीने ही मिला पिता का प्यार

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Trending news