नीमकाथाना को मिली जयपुर के लिए स्पेशल ट्रेन की सौगात, जानें किराया और ठहराव का समय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425328

नीमकाथाना को मिली जयपुर के लिए स्पेशल ट्रेन की सौगात, जानें किराया और ठहराव का समय

Neem Ka Thana, Sikar News: सीकर जिले के नीमकाथाना क्षेत्रवासियों को जयपुर स्पेशल ट्रेन की सौगात मिली है, यह ट्रेन प्रतिदिन भिवानी से ढेहर का बालाजी तक चलेगी. 

नीमकाथाना को मिली जयपुर के लिए स्पेशल ट्रेन की सौगात, जानें किराया और ठहराव का समय

Neem Ka Thana, Sikar News: सीकर जिले के नीमकाथाना क्षेत्र वासियों को जयपुर स्पेशल ट्रेन की सौगात मिली है. यह ट्रेन प्रतिदिन भिवानी से ढेहर का बालाजी तक चलेगी, जिसका उद्घाटन आज नीमकाथाना रेलवे स्टेशन से सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान रेलवे विस्तार संघर्ष समिति श्री अग्रवाल समाज समिति, पूर्व सैनिक संगठन भाजपा कार्यकर्ताओं, क्षेत्रवासियों ने सांसद सुमेधानंद सरस्वती का माला पहनाकर स्वागत किया और भिवानी से ढेहर का बालाजी ट्रेन चलाने पर आभार प्रकट किया. 

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि नीमकाथाना क्षेत्रवासियों की काफी लंबे समय से नीमकाथाना से जयपुर के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग थी, जिस पर उन्होंने रेल मंत्री से मिलकर भिवानी से ढेहर का बालाजी ट्रेन चलाने की मांग की थी जिससे उधर के यात्रियों को भी जीणमाता और खाटूश्यामजी आने में सुविधा रहे. इसके साथ ही सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि कई रेलवे स्टेशन है, जहां पर इस ट्रेन का ठहराव नहीं, 14 तारीख को मीटिंग है उसमें यह निश्चय करेंगे कि इस ट्रेन का और स्टेशनों पर ठहराव हो. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी बहुत सारी ट्रेने आएगी अभी तो यह शुरुआत है. उन्होंने कहा कि अभी इलेक्ट्रिक का काम पूरा हो गया तो जल्द ही इलेक्ट्रिक ट्रेनें भी चलेंगी और सवारियों को ध्यान में रखते हुए अच्छी सुविधाएं देंगे यह हमारा प्रयास रहेगा. इस दौरान कई संगठन से जुड़े लोगों ने सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती यात्रियों की सुविधाओं को लेकर ज्ञापन सौंपा, भिवानी से नीमकाथाना पहुंचने पर कई स्टेशनों पर ड्राइवर का स्वागत किया गया. इस दौरान अनेक लोग मौजूद रहे.

यहां रहेगा ठहराव
एक्सप्रेस ट्रेन का चरखी दादरी, झाड़ली, कोसली, रेवाड़ी, कुंड, काठ्वास, अटेली, नारनौल, निजामपुर, डाबला, मावंडा, नीमकाथाना, कांवट, श्रीमाधोपुर, रींगस, गोविंदगढ़ मलिकपुर, चौमूं सामोद और नींदड़ बैनाड स्टेशनों पर ठहराव होगा.

यह रहेगा किराया
भिवानी से ढेहर का बालाजी एक्सप्रेस ट्रेन में नीमकाथाना से रींगस तक 30 रुपये (कांवट, श्रीमाधोपुर व रींगस), गोविंदगढ़ मलिकपुर के 40 रुपये, चौमूं सामोद के 45 रुपये एवं ढेहर का बालाजी 50 रुपये किराया लगेगा. रास्ते में ट्रेनों को क्रॉसिंग होने के कारण 2.27 घंटे में पहुंचा जा सकेगा, वहीं वापसी में ये ट्रेन 15.50 पर ढेहर का बालाजी से रवाना होकर 16.50 नीमकाथाना पहुंचने में 1.52 घंटे का समय लगेगा.

खबरें और भी हैं...

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

Trending news