नीमकाथाना: फल व्यापारी के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला, उपखंड अधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1412967

नीमकाथाना: फल व्यापारी के साथ मारपीट और लूटपाट का मामला, उपखंड अधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

Neem Ka Thana: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के गणेश्वर डेहरा सड़क पर फल व्यापारी के साथ हुई लूटपाट के मामले में आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी फल सब्जी व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपा है.

उपखंड अधिकारी को सौंपा गया ज्ञापन

Neem Ka Thana: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के गणेश्वर डेहरा सड़क पर फल व्यापारी के साथ हुई लूटपाट के मामले में आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी फल सब्जी व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की गई है. 

इस दौरान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तहसील अध्यक्ष ओमप्रकाश नेहरा ने बताया कि क्षेत्र में इन दिनों अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है, जिससे क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है. मंगलवार को फल व्यापारी गोदाम से अपने घर जा रहा था, तभी गणेश्वर डेहरा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर उससे 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए, जिससे व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है, इसलिए जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विनोद सैनी ने कहा कि अगर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया, तो राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से बड़ा आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान मौके पर कैलाश लांबा, संदीप चंदेलिया, सोनू शर्मा, पूरण गणेश्वर सोनू सैनी विनोद सैनी जयराम सैनी, राकेश सैनी, अरविंद शर्मा, हेमराज सोनू, रावण विजेंद्र यादव, जगदीश प्रसाद सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Trending news