सीकर: पुलिस लाइन ग्राउंड में मनाया गया शहीद दिवस, शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404767

सीकर: पुलिस लाइन ग्राउंड में मनाया गया शहीद दिवस, शहीद पुलिसकर्मियों को दी गई श्रद्धांजलि

Sikar: जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन ग्राउंड में पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर पुलिस के आला-अधिकारियों और पुलिस जवानों की ओर से पुलिस शहीद स्मारक पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

 

मनाया गया शहीद दिवस

Sikar: जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन ग्राउंड में पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर पुलिस के आला-अधिकारियों और पुलिस जवानों की ओर से पुलिस शहीद स्मारक पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई. शहीद हुए पुलिस कर्मचारियों अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी गई और सलामी दी गई. 

पुलिस अधीक्षक कुवर राष्ट्रदीप ने देश पर अपने प्राण न्योछावर करने वाले शहीद पुलिसकर्मियों की जानकारी दी, इसके बाद शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर वीर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देकर सलामी दी. शहर कोतवाल पवन कुमार चौबे के नेतृत्व में पुलिस टुकड़ी ने शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि देकर तीन राउंड हवाई फायर किए. 

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि हर वर्ष की भांति इस बार भी पुलिस शहीद दिवस मनाया गया है. शहीद दिवस हमारे साथी शहीद पुलिसकर्मियों को याद करने का दिन है, जिन्होंने देश की सेवा में अपनी जान न्योछावर कर दी. पुलिस लाइन ग्राउंड में शहीद स्मारक पर अधिकारियों और पुलिस जवानों ने शहीद हुए पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news