सीकर ने बनाया रिकॉर्ड! महंगाई राहत कैम्प में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन करवाने वाला जिला बना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1687398

सीकर ने बनाया रिकॉर्ड! महंगाई राहत कैम्प में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन करवाने वाला जिला बना

Sikar News : राजस्थान सरकार द्वारा महंगाई राहत शिविर में रजिस्ट्रेशन करवाने का कार्य जारी, वार्ड वाइज लग रहे केंपो में लोग करवा रहे हैं रजिस्ट्रेशन, नगर परिषद सभापति जीवन खान ने आज महंगाई राहत शिविरों का किया निरीक्षण

सीकर ने बनाया रिकॉर्ड! महंगाई राहत कैम्प में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन करवाने वाला जिला बना

Sikar News : सीकर राजस्थान सरकार द्वारा महंगाई राहत शिविर में रजिस्ट्रेशन करवाने का कार्य जारी है शहरों में वार्ड वाइज और गांव में पंचायत स्तर पर लग रहे महंगाई राहत शिविर में लोग रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं महंगाई राहत शिविर में बिजली के बिल का चिरंजीवी योजना वृद्धावस्था पेंशन सहित राजस्थान सरकार की विभिन्न योजनाओं को लेकर रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है. जिसमें लोग रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं.

आज इन्हीं शिविरों का निरीक्षण करने के लिए सभापति जीवन खा पहुंचे. शहर के बांडिया बास स्थित सरकारी स्कूल में लग रहे शिविर में सभापति जीवन खा पहुंचे और वहां पर शिविर का निरीक्षण किया और लोगों से समस्याओं के बारे में जानकारी ली और उनकी समस्या के समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया. नगर परिषद सभापति जीवण खान ने बताया कि सीकर शहर में 7 जगहों पर महंगाई राहत शिविर लगाए गए हैं जिनमें हर दिन रजिस्ट्रेशन कराने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. वही इन शिविरों का निरक्षण करने के लिए विधायक, सभापति, कलेक्टर, एसडीएम खुद पहुंच रहे हैं ताकि आमजन को कोई समस्या ना हो.

सीकर बना अव्वल 

महंगाई राहत शिविर में रजिस्ट्रेशन कराने के मामले में सीकर जिला पूरे प्रदेश में अव्वल है. सभापति ने आमजन से इन कैंपों में पहुंचकर ज्यादा से ज्यादा लोगों से रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की है और कहा है कि सरकार द्वारा गारंटी सुधा योजनाओं का लाभ रजिस्ट्रेशन कराने वाले हर नागरिक को मिलेगा. कैंप में रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आई महिला उर्मिला शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा लगाए गए महंगाई राहत शिविर में मैंने मेरा उज्जला योजना और बिजली के बिल सहित विभिन्न योजनाओं का रजिस्ट्रेशन करवाया है और मुझ इन योजनाओं का लाभ मिलेगा मुख्यमंत्री ने यह योजनाएं बहुत ही अच्छी चलाई है.

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: पूरे भारत में बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर के मौसम का हाल

मां बनने के बाद किसान की बेटी बनी IPS ऑफिसर, पढ़े कहानी

Trending news