NEET Topper : सीकर का जतिन बना शेखावाटी टॉपर, गांव-ढाणी से निकल कर रोशन किया मां-बाप का नाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1738557

NEET Topper : सीकर का जतिन बना शेखावाटी टॉपर, गांव-ढाणी से निकल कर रोशन किया मां-बाप का नाम

NEET Topper Rajasthan : जतिन ने शेखावाटी टॉप किया है. परिणामों में 360 छात्रों ने 600 या इससे अधिक अंक प्राप्त किए है. इसमें 4 छात्र ऐसे हैं जिन्होंने 700 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं.

NEET Topper : सीकर का जतिन बना शेखावाटी टॉपर, गांव-ढाणी से निकल कर रोशन किया मां-बाप का नाम

NEET Topper Rajasthan : सीकर मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी के परिणाम में एलन के छात्रों ने शानदार रेंको पर कब्जा किया है. एलन के छात्र जतिन ने 720 में से 710 अंक हासिल करके ऑल इंडिया रैंक 43 प्राप्त की है. छात्र जतिन ने 720 में से 710 अंक हासिल करके ऑल इंडिया रैंक 43 प्राप्त की है. जतिन ने शेखावाटी टॉप किया है. परिणामों में 360 छात्रों ने 600 या इससे अधिक अंक प्राप्त किए है. इसमें 4 छात्र ऐसे हैं जिन्होंने 700 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं.

शेखावटी के ये छात्र-छात्राएं भी रही टॉपर

इसमें जतिन के साथ पवन विश्नोई ने 705 अंक के साथ ऑल इंडिया रैंक 105 वही देवेश चौधरी ने 705 अंक प्राप्त कर ऑल इंडिया रैंक 153 तथा प्रिंस ने 700 अंक प्राप्त कर ऑल इंडिया रैंक 207 प्राप्त की है. इसके अलावा 93 छात्रों ने 650 से अधिक स्कोर किया है. वहीं 300 छात्र ऐसे हैं जिन्होंने 610 से अधिक स्कोर प्राप्त किया है. एलेन सीकर में सफलता का जश्न मनाया गया और साथ ही टॉपर्स और फैकल्टी का सम्मान किया गया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया.

ये भी है खबर

मनरेगा मजदूर की बेटी की NEET में शानदार रैंक

राजस्थान के अलवर में रहने वाले मजदूर परिवार की बेटी नेहा ने NEET में शानदार रैंक हासिल की. पिता ने दूध बेचकर और मनरेगा में मजदूरी कर, बेटी नेहा के सपनों को उड़ान दी. नेहा बचपन से डॉक्टर बनना चाहती थी. जिसके लिए वो खूब मेहनत भी कर रही थी. अलवर के मंडावर के चांदपुर गांव की नेहा बचपन से पढ़ाई में अच्छी रही. 10वीं नवोदय विद्यालय से करने के बाद नेहा 12वीं के लिये सीकर गयी और नीट की तैयारी की. नेहा को ऑल इंडिया में 3745 रैंक मिली है. इससे पहले उसकी रैंक 27000 आई थी. नेहा की एक और बहन है जिसका नाम नीतू है. नीतू भी अपनी दीदी के नक्शेकदम पर है. पढ़ें पूरी कहानी

यह भी पढ़ेंः 

World News: लंदन में हुई हैदराबाद की महिला की हत्या, ब्राजीलियाई व्यक्ति ने बेरहमी से मारे चाकू

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का असर, आज से भारी बारिश का रेड अलर्ट

Trending news