Sikar: उद्योग नगर में बच्ची ने लगाई छलांग, पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में थी
Advertisement

Sikar: उद्योग नगर में बच्ची ने लगाई छलांग, पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में थी

उद्योग नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि लड़की मंगलवार शाम शिव हॉस्टल की पांच मंजिला छत पर चढ़ गई. समझाइश के दौरान वह सुरक्षा और बचाव के लिए लगाए गए जाल पर कूद गई. 

Sikar: उद्योग नगर में बच्ची ने लगाई छलांग, पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में थी

Sikar News:  उद्योग नगर में नाबालिग सुसाइड करने एक हॉस्टल की छत पर चढ़ गई. पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे तक उसे नीचे उतरने के लिए समझाया लेकिन वह मानी नहीं. समझाइश के दौरान वह सुरक्षा और बचाव के लिए लगाए गए जाल पर कूद गई. उसे बचाने के चक्कर में एक पुलिसकर्मी के भी चोट आईं. मामला सीकर के उद्योग नगर का है.

उद्योग नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि लड़की मंगलवार शाम शिव हॉस्टल की पांच मंजिला छत पर चढ़ गई. आस-पास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. कॉन्स्टेबल ममता और सोहनी ने उसे समझाया. नाबालिग के बचाव के लिए सिविल डिफेन्स और स्थानीय लोगों की मदद से बिल्डिंग के चारों तरफ जाल लगाया गया. बच्ची ने छत से छलांग लगा दी लेकिन प्रशासन पुलिस और सिविल डिफेंस टीम द्वारा लगाए जाल पर आकर गिरी जिससे वह बच गई. नाबालिग को बचाने में हेड कॉन्स्टेबल मदन लाल को हल्की चोट आई है. उन्हें इलाज के लिए एसके हॉस्पिटल भेजा गया.

ये भी पढ़ें- Ajmer: डिज्नीलैंड में लगा 50 फीट ऊंचा झूला चेन टूटने से गिरा, 7 बच्चों के साथ इतने घायल

 बताया जा रहा है की पुलिस ने बताया कि नाबालिग के भाई- बहन भी सीकर में ही रहते हैं। नाबालिग की मां की मौत बचपन में हो चुकी थी। उसके बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली। करीब एक महीने पहले नाबालिग के पिता की मौत भी हो गई. एक सप्ताह पहले नाबालिग को परिजन वापस सीकर छोड़कर गए. इसके बाद से ही नाबालिग डिप्रेशन में थी. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है. इसी दौरान काफी भीड़ जमा हो गई थी.

Trending news