शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने दूल्हे की उड़ा दी रातों की नींद, अब हुई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1501644

शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने दूल्हे की उड़ा दी रातों की नींद, अब हुई गिरफ्तार

पुलिस टीम ने दुल्हन दीपिका को गिरफ्तार किया है. जो मध्य प्रदेश की रहने वाली है. उसने दांतारामगढ़ निवासी रामगोपाल कुमावत के साथ कोर्ट में शादी की थी. 

शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने दूल्हे की उड़ा दी रातों की नींद, अब हुई गिरफ्तार

Dantaramgarh, Sikar News: सीकर जिले के दांतारामगढ़ पुलिस टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए चार मीहने पहले शादी के दूसरे दिन घर से नगदी, जेवरात व अन्य कीमती सामान चुराकर फरार होने वाली लुटेरी दुल्हन दीपिका को गिरफ्तार किया है. 

जानकारी देते हुए एसएचओ मदन कड़वासरा ने बताया कि दांतारामगढ़ निवासी रामगोपाल कुमावत ने पुलिस थाने में चार महीने पहले रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी शादी नहीं हो रही थी. इस दौरान कुछ लोग उससे मिले और कहा कि हम आपके लिए दुल्हन देखकर शादी करवा देंगे, जिसके लिए आपको डेढ़ लाख रुपये देने पड़ेंगे.

इसके बाद उन लोगों ने षड्यंत्र रचकर अपने ही गैंग की एक महिला, जिसका नाम दीपिका जयसवाल है, जो मध्य प्रदेश की रहने वाली है. उसके साथ कोर्ट में शादी करवा दी.  शादी के अगले दिन दुल्हन दीपिका जयसवाल बहाना बनाकर घर से नगदी जेवरात व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गई. 

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस की विशेष टीम बनाई गई, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार कॉन्स्टेबल दिलीप कुमार मुकेश कुमार व महिला कॉन्स्टेबल अनुपमा को नियुक्त किया गया और लुटेरी दुल्हन की तलाश में लगाया गया. इस दौरान टीम ने मध्यप्रदेश में कड़ी मशक्कत करने के बाद लुटेरी दुल्हन दीपिका जयसवाल को गिरफ्तार किया. 

एसएचओ कड़वासरा ने बताया कि पुलिस लुटेरी दुल्हन महिला के अन्य साथियों के बारे में कड़ी पूछताछ कर रही है. लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने में हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार, कॉन्स्टेबल दिलीप कुमार की अहम भूमिका रही. पुलिस के अनुसार, इस प्रकार की ठगी के मामले आजकल लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शादी के नाम पर आजकल एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है, जो लोगों को अपने चंगुल में फंसा लेता है. 

वह शादी करवाने के नाम से लाखों रुपये की ठगी कर लेता है. 1997 में लोगों से अपील भी की इस प्रकार के मामले में किसी भी प्रकार लापरवाही नहीं बरतें. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार महिला से पूछताछ करके इस गैंग के बारे में जानकारी जुटा रही है. 

Trending news