Sikar: शहर में हो रहे विकास कार्यों और सफाई व्यवस्था का किया सभापति ने किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392233

Sikar: शहर में हो रहे विकास कार्यों और सफाई व्यवस्था का किया सभापति ने किया निरीक्षण

सभापति ने बताया कि आगामी दीपावली सहित अन्य को देखते हुए शहर में साफ-सफाई व पेचवर्क का कार्य किया जा रहा है. इसी के साथ शहर के प्रमुख सर्किलों पर भी सौंदर्यीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है.

Sikar: शहर में हो रहे विकास कार्यों और सफाई व्यवस्था का किया सभापति ने किया निरीक्षण

Sikar: दीपावली के त्योहार सहित आगामी माह में शादी विवाह व अन्य धार्मिक आयोजनों के मध्य नजर शहर के सौंदर्य करण व सड़क मरमत व अन्य व्यवस्थाओं को ध्यान में रखते हुए आज नगर परिषद सभापति जीवन खां ने शहर के जाट बाजार, दीवान मार्केट, पतासों की गली, सूरजपोल गेट सहित अनेक इलाकों का दौरा कर हालात जाने. नगर परिषद सभापति ने शहर के विभिन्न बाजारों का निरीक्षण कर सड़कों का पेच वर्क कार्य करने व साफ-सफाई का उचित प्रबंध करने के कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए.

सभापति ने बताया कि आगामी दीपावली सहित अन्य को देखते हुए शहर में साफ-सफाई व पेचवर्क का कार्य किया जा रहा है. इसी के साथ शहर के प्रमुख सर्किलों पर भी सौंदर्यीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है. उन्होंने व्यापारियों सहित आमजन से भी साफ सफाई सहित अन्य व्यवस्थाओं में सहयोग करने की अपील की है. सभापति ने बताया कि शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर व्यापारियों से चर्चा की जाएगी और व्यापारियों को समझाइश भी की जाएगी कि अपनी दुकान और प्रतिष्ठानों के आगे या अंदर जो भी सफाई करते हैं और जो कचरा निकलता है उसको कचरा उठाने के लिए जो गाड़ी आती है उसमें डालें.

जिससे सड़क पर कचरा नहीं फैले और गंदगी नहीं फैले. अभी मेन रोड की सड़कों का काम हो रहा है. दीपावली के बाद मोहल्लों एवं गलियों में भी टूटी हुई सड़कों का काम और शहर में हो रहे विकास कार्य को गति दी जाएगी.

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

 

Trending news