Shrimadhopur News: सूने मकान को बनाया अज्ञात चोरों ने निशाना, लाखों के जेवर चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442356

Shrimadhopur News: सूने मकान को बनाया अज्ञात चोरों ने निशाना, लाखों के जेवर चोरी

राजस्थान में सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड नंबर 25 कचिया गढ़ में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया. 

Shrimadhopur News: सूने मकान को बनाया अज्ञात चोरों ने निशाना, लाखों के जेवर चोरी

Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड नंबर 25 कचिया गढ़ में अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया. 

मामले की जानकारी के अनुसार, मकान मालिक का भाई अपने निजी काम से जयपुर गया हुआ था तो वहीं मकान में रहने वाले शिक्षक दंपति किराएदार जो कि अपने गांव राजगढ़ चूरू गए हुए थे. जब वह घर लौटे तो मकान के ताले टूटे देखकर दंग रह गए घर में चोरी होने की.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

उन्होंने आसपास के लोगों तथा मकान मालिक सहित पुलिस को सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी. मकान मालिक सुमित्रा देवी ने बताया कि मकान का वास्तविक मालिक मुंबई में रहता है. वर्तमान में सवा साल से शिक्षक दंपत्ती किराए पर रह रहे है. चोरो ने शिक्षक दंपती के कमरे के ताले तोड़कर उसमें करीब 3 लाख रुपये के आभूषण और 11 हजार रुपये नकदी चुरा लिए. वहीं तीन अन्य कमरों के भी ताले टूटे मिले हैं. 

मकान मालिक रामरतन कुमावत के बड़े भाई श्यामसुंदर घड़ीसाज ने बताया कि उसका छोटा भाई रामरतन मुंबई रहता है और इस मकान की वो ही देखरेख करता है. गौरतलब है कि 5 साल पहले भी इसी मकान से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. किराए पर रहने वाले शिक्षक राधेश्याम मीणा ने बताया कि वह रींगस में सरकारी स्कूल में अध्यापक है तथा पत्नी ममता मीणा शहर की राजकीय बालिका स्कूल में व्याख्याता है. 

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

मौके पर आकर देखा तो कमरे की आलमारी में रखी पत्नी ममता के सोने के दो कड़े, सोने की कानों की बालियां, एक सोने की अंगूठी, 2 पायजेब और 11 हजार रुपये चोरी कर ले गए. वहीं मकान मालिक के सोने की 2 चेन, सोने की 2 अंगूठी तथा पायल की 4 जोडी चोरी कर ले गए. चोरों ने मकान के चार कमरों की 13 आलमारियों के ताले तोड़े हैं. वहीं बेड का लॉक तोड़कर सामान भी चोरी किया. 

Trending news