फतेहपुर में श्री लक्ष्मीनारायण सेवा समिति ने कांवड़ियों के लिए लगाया सेवा शिविर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1272833

फतेहपुर में श्री लक्ष्मीनारायण सेवा समिति ने कांवड़ियों के लिए लगाया सेवा शिविर

सेवा समिति के प्रचार मंत्री रविन्द्र जांगिड़ ने बताया कि कांवड़ियों की सेवा के लिए फ़तेहपुर कस्बे के समीपवर्ती गांव जलालसर के गोगा मेडी मंदिर परिसर में कांवड़ियों की सेवा कार्य को पुनः शुरु किया गया है. 

फतेहपुर में श्री लक्ष्मीनारायण सेवा समिति ने कांवड़ियों के लिए लगाया सेवा शिविर

Fatehpur: लोहार्गल से कावड़ लेकर आने वाले कांवड़ियों की सेवा को आत्मसात करते हुए श्री लक्ष्मी नारायण सेवा समिति की ओर से सीकर के फ़तेहपुर के जलालपुर में सेवा शिविर का आयोजन किया गया है.

श्रीलक्ष्मीनारायण सेवा समिति की ओर से लोहार्गल से कांवड़ लेकर आने वाले कांवड़ियों के लिए उनकी सेवा को आत्मसात करते हुए सेवा शिविर का आयोजन किया गया. सेवा समिति के प्रचार मंत्री रविन्द्र जांगिड़ ने बताया कि कांवड़ियों की सेवा के लिए फ़तेहपुर कस्बे के समीपवर्ती गांव जलालसर के गोगा मेडी मंदिर परिसर में कांवड़ियों की सेवा कार्य को पुनः शुरु किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

उन्होंने बताया कि कोराना काल के बाद समिति के सदस्यों की ओर से कांवड़ियों की सेवा करने का निर्णय लिया गया, जिसके तहत जलालसर गावं मे गोगा मेडी मंदिर में लगाए गए शिविर के दौरान कांवड़ियों की सुविधाओं के लिए खाने पीने तथा गर्म पानी से सेक करने सहित अन्य सुविधाओं का प्रबंध किया गया है. 

इस मौके पर विनोद भार्गव, राजेश बोचीवाल, सुरेन्द्र भार्गव, मुकेश इन्दोरिया, सुभाष बबेरवाल, सुनील सैनी, कमल चोटिया, रामेश्वर सिंह चौपदार सहित समिति के अनेक कार्यकर्ता सेवा कार्यों में भागीदारी निभा रहे है. मुकेश इन्दौरिया ने बताया कि श्री लक्ष्मीनारायण सेवा समिति की ओर से 22 वर्षो से सेवा का कार्य सभी के सहयोग से किया जा रहा है, जिसमें कावड़ियों के लिए सेवा शिविर आयोजित किया जाता है.

सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- सावन में महादेव की पूजा के महाउपाय, भोलेनाथ होंगे प्रसन्न, मिलेगी तरक्की ही तरक्की

यह भी पढे़ं- पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

 

 

Trending news