सीकर: एसएफआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में सांसद आवास पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230017

सीकर: एसएफआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में सांसद आवास पर किया प्रदर्शन

सीकर में छात्र संगठन एसएफआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में सांसद सुमेधानन्द सरस्वती के निवास पर प्रदर्शन किया. स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष जाखड़ ने बताया कि अग्नीपथ योजना के विरोध में सीकर सांसद के आवास का घेराव किया गया.

एसएफआई का प्रदर्शन

Sikar: सीकर में छात्र संगठन एसएफआई ने अग्निपथ योजना के विरोध में सांसद सुमेधानन्द सरस्वती के निवास पर प्रदर्शन किया. स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष जाखड़ ने बताया कि अग्नीपथ योजना के विरोध में सीकर सांसद के आवास का घेराव किया गया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सेना में भी राजनीति करके सेना की नौकरी का संविदाकरण करते हुए यह योजना लेकर आई, जिसके विरोध में देशभर में पिछले कई दिनों से युवा आंदोलन कर रहें हैं. सरकार ने इसमें संशोधन कर युवाओं को भ्रमित करने की कोशिश की हैं, लेकिन युवा टस से मस नहीं हुए. सरकार को जनता को जवाब देना चाहिए था, लेकिन उन्होंने तीनों सेनाओं के प्रमुख से प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा कर बताया है कि यह फैसला किसी भी हाल में वापस नहीं लिया जाएगा. ऐसे में हमारी मांग है कि सेना की जो भर्ती प्रक्रिया अटकी हुई है, उसे जल्द से जल्द पूरा करवाये, साथ ही नई भर्ती को पुरानी प्रक्रिया की तरह ही शुरू किया जाए.

उन्होंने कहा कि यदि अब भी सरकार समय रहते कोई निर्णय नहीं लेती हैं, तो हमारा आंदोलन लगातार जारी रहेगा और अब जल्द ही युवा सड़कों पर भी उतरेंगे. सांसद के पिपराली स्थित निवास पर प्रदर्शन करते हुए, युवाओं ने योजना के विरोध में सांसद आवास के बाहर टायर भी जलाए. युवाओं का कहना है कि अब सेना में भी राजनीति शुरू कर दी गई हैं,जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - पाली: राजस्थानी कॉमेडियन एक्ट्रेस का पाली के फोटोग्राफर 3 साल तक किया शोषण, नीची जाति की बोलकर शादी से किया इंकार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news