सीकर: रोडवेज कर्मचारी यूनियन सीटू ने निकाली रैली, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236093

सीकर: रोडवेज कर्मचारी यूनियन सीटू ने निकाली रैली, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

सीकर रोडवेज मुख्य प्रबंधक मुनकेश लांबा के खिलाफ कर्मचारियों ने ढ़ाका भवन से रैली निकाली और जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. 

रोडवेज कर्मचारी यूनियन सीटू ने निकाली रैली

Sikar: राजस्थान के सीकर रोडवेज मुख्य प्रबंधक मुनकेश लांबा के खिलाफ कर्मचारियों ने ढ़ाका भवन से रैली निकाली और जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्य प्रबंधक द्वारा सीटू नेताओं के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज करवाई गई, जिसका वह विरोध करते हैं. इसके साथ ही सीटू पदाधिकारियों काो गलत तथ्य पेश कर निलंबन की कार्रवाई की गई जो सरासर गलत है. झूठे मुकदमे करवाने को लेकर सीटू कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है.

यह भी पढे़ं- कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जिला कलेक्ट्रेट पर विरोध, अग्नियोजना में किया सत्याग्रह

सीटू नेता बृज सुंदर जांगिड ने बताया कि झूठे तथ्य पेश कर मुख्य प्रबंधक मुनकेश लाम्बा ने पांच पदाधिकारियों का निलंबन कराया. इसके साथ ही रोडवेज मुख्यालय द्वारा वरिष्ठता सूची जारी करने का सभी आगारो को निर्देश दिया गया है, लेकिन इसके बाद भी इसे लागू नहीं किया जा रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्य प्रबंधक अपने चहेतो को फायदा पहुंचाने के लिए गैर वैधानिक तरीके से काम कर रही है, जिसकी सीटू घोर निंदा करता है. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही उनकी मांगों पर उचित विचार नहीं किया गया तो इसका असर बस सेवा पर भी पड़ सकता है.

Trending news