Sikar: फतेहपुर का शानदार तरीके मनाया गया 573 वां स्थापना दिवस समारोह, सांस्कृतिक संध्या में तालियों की रही गूंज
Advertisement

Sikar: फतेहपुर का शानदार तरीके मनाया गया 573 वां स्थापना दिवस समारोह, सांस्कृतिक संध्या में तालियों की रही गूंज

Sikar: सीकर, फतेहपुर स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. होटल हवेली में आयोजित कार्यक्रम में फतेहपुर के 573वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. जिस में कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी. आयोजित कार्यक्रम में कई अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने भी शिरकत की.

Sikar: फतेहपुर का शानदार तरीके मनाया गया 573 वां स्थापना दिवस समारोह, सांस्कृतिक संध्या में तालियों की रही गूंज

Sikar: सीकर, फतेहपुर शहर का रविवार को 573 वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया. फतेहपुर के 573 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर समारोह का आयोजन कर स्थापना दिवस मनाया. स्थापना दिवस के मौके पर फतेहपुर के सीकर रोड कोतवाली तिराहे से नगर पालिका तक के सरकारी कार्यालयों को रंग बिरंगी रोशनी से सजावट की गई. स्थापना दिवस के मौके पर नगरपालिका व आयोजन समिति की ओर से होटल हवेली में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया.

 जिसमें लोक कलाकारों ने देर रात तक जनपद की कला और संस्कृति की अनूठी एवं आकर्षक प्रस्तुति देकर श्रोताओं से खूब वाह वाही एवं तालिया बंटोरी. फतेहपुर विधायक के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम के दौरान होटल हवेली को भी रंग बिरंगी विद्युत रोशनी से सजाया गया.

आयोजित कार्यक्रम मे ,रतनगढ विधायक अभिनेष महर्षि, सेवानिवृत्त आईपीएस सीबी शर्मा,फतेहपुर पंचायत समिति प्रधान ,रामगढ़ व फतेहपुर नगरपालिका अध्यक्ष,सीकर जिला कोंग्रेस अध्यक्ष सुनीता गिठाला,सहित जिला रषद अधिकारी कपिल उपाध्यय,फतेहपुर उपखंड अधिकारी दयानंद रुयल,सहित कई अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने भी शिरकत की.

 स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में गायिका नंदनी त्यागी ने जहा लोक संस्कृति से ओत प्रोत लोक गीतों की एक से बढ कर एक प्रस्तुति दी जिस पर उपस्थित श्रोता सहित जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के पैर भी थिरकने लगे और लोग झूमने लगे. इस अवसर राजलदेसर की ढप मण्डली की ओर से फाल्गुनी बयार के लोक गीत एवं धमाल की रोचक प्रस्तुति दी गई.

कार्यक्रम में शिक्षक मण्डली के लोक कलाकारों ने भैंरोजी महाराज के लोक गीत की अनूठी एवं जोरदार प्रस्तुति पर श्रोता भाव विभोर हो कर नाचने कूदने लगे एवं भैरोजी के नृत्य पर श्रोताओं से खूब तालिया बंटोरी.

कार्यक्रम के दौरान कवि हरीश हिन्दुस्तानी की ओर से अनेक रस भरी कविताओं की प्रस्तुति दी जिस पर श्रोताओं को खूब गुदगुदाया शहनाज फौगा, सुपर स्टार सिगर थानु खा, शिक्षको की टीम सहित अन्य लोक कलाकारो ने एक से बढ कर एक प्रस्तुती दी.

ये भी पढ़ें- CP Joshi: दिल्ली से राजस्थान पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी,सीएम फेस पर कहा सब मिलकर करेंगे तय

 

Trending news