राजस्थान न्यूज: पेड़ काटने के दौरान चंद मिनट में घट गई खूनी खेल की घटना,जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1841108

राजस्थान न्यूज: पेड़ काटने के दौरान चंद मिनट में घट गई खूनी खेल की घटना,जानिए पूरा मामला

राजस्थान न्यूज: अलडू का पेड़ काटते समय युवक के साथ दर्दनाक हादसा हो गया. इस वजह से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. जानिए पूरा मामला क्या है.

राजस्थान न्यूज: पेड़ काटने के दौरान चंद मिनट में घट गई खूनी खेल की घटना,जानिए पूरा मामला

दातारामगढ़, सीकर न्यूज: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के बिजली ग्रेड पावर हाउस के पास बनी पानी की टंकी के सामने नगर पालिका प्रशासन द्वारा सार्वजनिक शौचालय का निर्माण करवाया जा रहा था.पीलर के पास आ रहे अलडू के पेड़ को काटने के लिए चौमूं पुरोहितान निवासी रतनलाल जाट पुत्र महाबक्श को बुलाया गया.

पेड़ काटने वाले रतनलाल का गला कटने से दर्दनाक मौत 

शुक्रवार को सुबह वह अलडू का पेड़ काट रहा था. अचानक मशीन अचानक हाथों से फिसल कर गले पर आ गई और पेड़ काटने वाले रतनलाल का गला कटने से दर्दनाक मौत हो गयी.मृतक का मशीन से कला कटने से पेड़ भी उपर से नीचे तक लहूलुहान हो गया.ई-रिक्शा चालक ने घायल को उपजिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया.

पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा 

जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.सूचना पर थाना अधिकारी सुभाष चंद्र यादव मौके पर पहुंचे.परिजनों को काफी समझाया कि सरकार की योजना में मृतक के परिजनों का सहायता मिल जायेगी.इस आश्वासन पर परिजन माने और पुलिस ने मौका मुआयना कर परिजनों के आने के बाद शव का दिया.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बता दें की रक्षाबंधन का त्योहार पास में ही हैॉ. ऐसे में मृतक के घर की खुशियां मातम में बदल गई हैं. साथ ही परिजन सरकार से सहायता की मांग भी कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मौका का मुआयना कर लिया है.

ये भी पढ़ें

सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?

राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई

चांदी ही चांदी: गेम खेलने की निकली नौकरी, 3 लाख से ज्यादा हफ्ते का मिलेगा पेमेंट

चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद इन कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त तेजी!

Trending news