श्रीमाधोपुर: एक ही परिवार के दो भाईयों में हुई मारपीट, 11 लोग हुए घायल
Advertisement

श्रीमाधोपुर: एक ही परिवार के दो भाईयों में हुई मारपीट, 11 लोग हुए घायल

Crime: श्रीमाधोपुर थाना इलाके के मऊ गांव में आज एक ही परिवार के दो पक्षों में छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हो गई, कहासुनी देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई. 

मारपीट

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के मऊ गांव में आज एक ही परिवार के दो पक्षों में छोटी सी बात को लेकर कहासुनी हो गई, कहासुनी देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई. मामले की जानकारी के अनुसार मऊ गांव के वार्ड नंबर 1 चुलेटों का मोहल्ले निवासी शर्मा परिवार में दो भाइयों में एक दूसरे की जमीन में गाय भगाने को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया और विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया, जिससे दोनों पक्षों के 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

साथ ही जिन्हें आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से 6 लोगों कि स्थिति गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया. मामले की जानकारी के अनुसार घटना में दोनों पक्षों के जितेंद्र शर्मा, रतनलाल, बजरंग लाल, द्रोपती देवी, बसंत शर्मा, वीरेंद्र कुमार, हेमंत शर्मा, हीरालाल शर्मा, सुनीता देवी, सीताराम और राधेश्याम गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों को गंभीर स्थिति होने पर जयपुर रेफर किया गया है. 

आपातकालीन सेवा में मौजूद चिकित्सक डॉ. अशोक यादव ने बताया कि मऊ गांव निवासी दो पक्षों में आपस में मारपीट हो गई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग लहूलुहान स्थिति में अस्पताल में आए थे, जिनमें से 6 की स्थिति गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया है. जिनमें जितेंद्र शर्मा रतन लाल बजरंग लाल द्रोपती देवी हेमंत शर्मा और हीरालाल शर्मा को हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया है. दोनों पक्षों में मारपीट की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, दोनों ही पक्षों की ओर से अभी तक पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news