Rajasthan Chunav Exit poll 2023: डोटासरा ने किया जीत का दावा, कहा-कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1987385

Rajasthan Chunav Exit poll 2023: डोटासरा ने किया जीत का दावा, कहा-कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी

RAJASTHAN ELECTION RESULT:  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जनता ने कांग्रेस की सरकार के 5 साल के कार्यकालों को सराहा है. उनका समर्थन किया है और कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है. 

Rajasthan Chunav Exit poll 2023: डोटासरा ने किया जीत का दावा, कहा-कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी

RAJASTHAN ELECTION RESULT: एग्जिट पोल आने के बाद में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया के सामने आकर कांग्रेस की सरकार बहुमत से बनाने का दावा किया है. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीकर में अपने निवास में मीडिया से मुखातिब हुते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस की सरकार के 5 साल के कार्यकालों को सराहा है. उनका समर्थन किया है और कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है और जिस तरीके के रुझान आ रहे इससे कांग्रेस बहुमत से सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ेंः Exit Poll में BJP को बढ़त! क्या वसुंधरा राजे फिर संभालेंगी राजस्थान की कमान?

उन्होंने कहा कि हमारी जो योजनाएं थी, उससे जनता लाभांवित हुई और जनता ने उन योजनाओं का लाभ उठाकर के कांग्रेस की रीती नीति में विश्वास करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है. मैं पहले दिन से ही कह रहा था कि कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास ऐसा नहीं कुछ था कि वह जनता के बीच उन कामों को लेकर जा सके. इसके अलावा वसुंधरा राजे का नेतृत्व भी भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने स्वीकार नहीं किया तो जब केंद्रीय नेतृत्व ने स्वीकार नहीं किया तो जनता कैसे स्वीकार करती. ऐसे में जनता ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर कांग्रेस को जीता रही है, यह उनका दावा है कि कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav Exit poll 2023: एग्जिट पोल ने उड़ाई बीजेपी-कांग्रेस की नींद, निर्दलीय प्रत्याशियों को साधने में जुटी पार्टियां

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीते 25 नवंबर को मतदान हुआ, जिसका एग्जिट पोल 30 नवंबर को आया. वहीं, मतगणना 3 दिसंबर को होनी है. इसके बाद ही साफ होगा कि राजस्थान की सत्ता किसके हाथ लगेगी. 

 

Trending news