Sikar News: सीकर में लूट के विरोध में रायपुर के बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1835774

Sikar News: सीकर में लूट के विरोध में रायपुर के बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग तेज

Sikar News: सीकर दुकान में लूट का विरोध शुरू है, विरोध में रायपुर के बाजार बंद रहे. आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग जारी है, विधायक सुरेश मोदी भी  घटनास्थल पर पहुंचे.पीड़ित व्यक्ति से ली पूरे मामले की जानकारी. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दिया आश्वासन.

 

Sikar News: सीकर में लूट के विरोध में रायपुर के बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग तेज

Sikar News: सीकर के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत रायपुर में सोमवार को ज्वेलर्स की दुकान पर बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर लूट की. वारदात को अंजाम देने के बाद आज विरोध में रायपुर के बाजार बंद रहे, और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई.

सूचना पर राजस्थान व्यापारिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं नीम का थाना विधायक सुरेश मोदी भी घटना स्थल पहुंचे.पीड़ित व्यक्ति से पूरे मामले की जानकारी ली, इसके साथ ही विधायक सुरेश मोदी ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. वहीं, विधायक सुरेश मोदी ने 5 सन लाइट और 5 CCTV कैमरे बाज़ार में लगवाने की घोषणा की.

 बता दें सोमवार को रायपुर में दिन दहाड़े तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए. शानू ज्वेलर्स पर आभूषण देखने के बहाने घुसे पहले बदमाशों ने आभूषण देखने लगे. उसके बाद ज्वेलर्स व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल लगाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

वहीं, बदमाशों ने जाते-जाते अपने आपको पपला गैंग का सदस्य भी बताया. घटना के बाद से ही आसपास के लोगों में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है, लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए कि जिससे कि भविष्य में दोबारा इस तरह की की घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो सके, इस दौरान घटना को लेकर ग्रामीणों की भीड़ मौजूद रही.

ये भी पढ़ें- तीन राज्यों में बिकती रही नाबालिग पीड़िता की अस्मत, आरोपियों ने कई बार किया दुष्कर्म

 

Trending news