Lachmangarh:पूनिया ने बताया डोटासरा की फिल्म का नाम बोले "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे"
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1399477

Lachmangarh:पूनिया ने बताया डोटासरा की फिल्म का नाम बोले "हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे"

सीकर के लक्ष्मणगढ़ में बीजेपी ने भरी हुंकार, सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौर से जमकर साधा कांग्रेस पर निशाना. डोटासरा पर कसें तंज. प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार को बताया युवा विरोधी. पूनिया ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि माधुरी दीक्षित का एक गाना आया था एक दो तीन चार, राहुल गांधी ने भी एक भाषण दिया था जिसने उन्होंने कहा कि मैं एक से 10 तक गिनती करूंगा और किसानों का कर्जा माफ हो जाएगा.

बीजेपी किसान रैली में मौजूद लोग

Lachmangarh: सीकर में भाजपा ने लक्ष्मण गढ़ में किसानो के हितों के लिए किसान हुंकार रैली का आयोजन किया. जिसमें बाजरे की समर्थन मूल्य पर खरीद की मांग की गई. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने किसान हुंकार रैली के बहाने सीकर के लक्ष्मणगढ़ में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को घेरते हुए, उन के गृह क्षेत्र से चुनावी शंखनाद कर दिया है. हजारों की संख्या में किसानों के सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं पर तंज कसे.

इस दौरान समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का माला पहना कर स्वागत किया. इस मौके पर सतीश पूनिया ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि आज जब वे सीकर के लिए रवाना हो रहे थे. तब कुछ लोग बिना बताए ही उनके घर के बाहर आ गए, जब उन लोगो से काम पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें नाथी का बड़ा देखना है. डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ में इतना ज्यादा विकास कर दिया है कि अब जयपुर के लोग उनके नाथी का बाड़ा देखने के लिए आना चाहते हैं.

पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, कोई मसखरे ने पोस्टर की जगह लिख दिया कि यदि गठजोड़ा होता तो कम से कम वंश तो चलता रहता. पूनिया ने कहा कि राजस्थान में इस बार बाजरा 8000 करोड़ मैट्रिक का होगा, यदि समय पर खरीद नहीं हुई तो इस बार 3300 करोड़ रुपए का नुकसान होगा. ऐसे में पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी देने आई है कि या तो समय पर बाजरा खरीद ले, वरना लक्ष्मणगढ़ की रैली तो यही कह रही है कि कांग्रेस राजस्थान से बिना भाव ही चली जाएगी.

पूनिया ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि माधुरी दीक्षित का एक गाना आया था एक दो तीन चार, राहुल गांधी ने भी एक भाषण दिया था जिसने उन्होंने कहा कि मैं एक से 10 तक गिनती करूंगा और किसानों का कर्जा माफ हो जाएगा. पूनिया ने कहा कि ऐसे में सोचा कि यह काम तो तेजाजी महाराज ही नहीं कर पाए. प्रदेश में 60 लाख किसानों का एक लाख बीस हजार करोड़ रुपए का कर्ज बाकी है.

पूनिया ने बताया डोटासरा की फिल्म का नाम

पूनिया ने कहा कि डोटासरा की फिल्म का नाम है, हम तो डूबेंगे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे. अशोक गहलोत भी यही काम कांग्रेस के साथ कर रहें हैं, अभी तक यह नहीं पता कि सरकार आखिर चला रहा कौन है. जब खुद का काम होता है तो पार्टी के नेता बोलते हैं कि हम मंत्री हैं, विधायक है और जनता का काम पड़ता है तो कहते हैं कि हम ने इस्तीफा दिया हुआ है. राजस्थान में हुए सियासी घटनाक्रम पर बोलते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस बोलती है कि सब कुछ अचानक हुआ है, तो क्या फ्रिज शांति धारीवाल के घर पर पहले से लगा हुआ था, हलवाई पहले से बैठा हुआ था और बस एजेंसी वाले ने भी तुरंत बस लाकर खड़ी कर दी. पूनिया ने कहा कि या तो कांग्रेस पाखंड है या फिर इन विधायकों का इस्तीफा.
प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बोले पूनिया 
प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों में राजस्थान में 8 लाख मुकदमे दर्ज हुए हैं. राजस्थान में 6337 बलात्कार जिनमें 17 बलात्कार रोज, 7 हत्या रोज की शामिल है. अनुसूचित जाति और जनजाति के लोग सबसे ज्यादा पीड़ित है. ऐसे में इस पार्टी को विदा करना चाहिए या नहीं. पूनिया ने कहा कि आज की यह रैली इसीलिए है कि जो राजस्थान की साख को खत्म करे, वह फिर चाहे डोटासरा हो या सासरा उसे विदा करना जरूरी है.

प्रदेश के युवाओं के साथ हुए खिलवाड़ के जिम्मेदार डोटासरा है

पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कोई भी परीक्षा ऐसी नहीं हुई जिसमें नकल नहीं हुई हो. नौजवानों ने सुसाइड कर लिया, पागल हो गए कर्जदार हो गए. प्रदेश के युवाओं के साथ हुए खिलवाड़ का इस जिम्मेदार केवल गोविंद सिंह डोटासरा है. पूनिया ने कहा कि राजस्थान में ऐसा भी हुआ कि रीट की परीक्षा देने के बाद सगाई हो गई, लेकिन जब परीक्षा में पकड़े गए तो रिश्ते टूट गए. पूनिया ने कहा कि यह ठीक वैसा ही है, जैसे एक्टर गोविंदा अपनी एक फिल्म में वकील बनकर लोगों की शादी और तलाक दोनों करवाता है. राजस्थान में किसान आत्महत्या कर रहें हैं, जो वीडियो बनाकर यह तक बताते हैं कि उनकी इस हालत का जिम्मेदार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है. जयपुर में हुए एक कार्यक्रम में टीचर्स ने खुद तबादले के बदले पैसे देने की बात कबूली है. प्रदेश में हर 12 किलोमीटर पर कोई न कोई अधिकारी और कर्मचारी रिश्वत लेते हुए पकड़े जाता है. पूनिया ने कहा कि किसानों के हित में पहली बार काम अटल बिहारी बाजपेयी ने किया. जिन्होंने किसानों को क्रेडिट कार्ड जारी किए.

500 साल के संघर्ष और लाखों लोगों के बलिदान के बाद पीएम मोदी ने राम मंदिर का निर्माण करवाया. कश्मीर से धारा 370 हटी. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति ऐसी हो चुकी है कि दिल के हुए टुकड़े हजार, एक यहां गिरा एक वहां गिरा. 

ससुर डोटासरा जैसा होना चाहिए

सम्मेलन मे उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आज जब कार्यक्रम में लेट आया तो कार्यकर्ताओं ने मुझे कहा कि आप तो बीच में कहां चले गए थे तो मैंने उन्हें कहा कि मैं उस आटे की चक्की को ढूंढने गया था, जिसका आटा खाकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के परिवार के सभी लोग अधिकारी बन गए. यहां बहन बेटियों ने भगवान भोले कि पूजा कर यहां तक मन्नत मांगी की पति या ससुराल चाहे कैसा भी हो, ससुर डोटासरा जैसा होना चाहिए. उन्होंने जमकर कांग्रेस पर वार किए और कहा यह सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है इसका जाना तय है.

सम्मेलन में सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, पूर्व विधायक अरुण चतुर्वेदी, पूर्व विधायक बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया अभिनेश महर्षी, भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, झुंझुनू जिला अध्यक्ष पवन मावडिया, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह, शेखावत प्रदेश मंत्री मधु कुमावत इसके अलावा तमाम जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी कार्यक्रम में मौजूद रहें.

खबरें और भी हैं...

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग से पहले थरूर का बड़ा बयान कहा- बस पिच टेंपरिंग ना हो

राजस्थान: रात में गिरते तापमान से सर्दी का होने लगा अहसास, दिन में गर्मी का सितम जारी

धस रही जमीन, दरक रहीं दीवारें..अपने ही घर की छत के नीचे हर वक्त मौत का खतरा!

Trending news