अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली, CCTV में दिखी कैंपर गाडी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210796

अज्ञात बदमाशों द्वारा लूट मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली, CCTV में दिखी कैंपर गाडी

सीकर के फतेहपुर के भरतीया अस्पताल के पास रविवार रात्रि को एक कैम्पर गाडी में सवार अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मारकर 5 किलो चांदी और 300000 से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए थे. 

CCTV में दिखी कैंपर गाडी

Fatehpur: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर के भरतीया अस्पताल के पास रविवार रात्रि को एक कैम्पर गाडी में सवार अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मारकर 5 किलो चांदी और 300000 से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए थे. लूट के मामले में पुलिस को अभी तक कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने सीसीटीवी खंगालते हुए एक संग्धित कैंपर गाड़ी को चिन्हित किया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

फतेहपुर के भरतिया अस्पताल के पास रविवार की रात को अज्ञात बदमाशों की ओर से बाइक से घर जा रहे व्यापारी को टक्कर मारकर पांच किलों चांदी और तीन लाख रुपयों से भरा बैग बदमाश लेकर फरार हो गए थे. रविवार की रात को हुई लूट के मामले में पुलिस को अभी तक कोई महत्वपूर्ण सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस ने बताया कि लूट की घटना के बाद बदमाश फतेहपुर से सालासर की तरफ भागे है.

पुलिस ने बताया कि सालासर से पहले हाइवे पर बने टोल बूथ पर आए नंबरों से पता चला कि गाडी के नम्बर फर्जी थे और इस नम्बर की गाडी रजिस्टर्ड नहीं है. पुलिस क्षेत्र में रात भर दंबिश देती रही उसके बाद भी आरोपियों का कोई भी सुराग नहीं लगा, जिस तरह से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है उससे यह भी आंशका जतायी जा रही है कि कोई न कोई स्थानीय अपराधिक प्रवृति का आरोपी उनके साथ था जो बदमाशों को पल-पल की खबर दे रहा था.

उल्लेखनीय है कि रविवार की रात्रि को कस्बे के दुर्गा मार्केट से अपने घर जा रहे व्यापारी इमामुद्दीन जिसकी दुकान ही दुर्गा मार्केट में है जो दुकान बंद करने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था कि भरतिया अस्पताल के सामने इमामुद्दीन की बाइक के टक्कर मारकर उसके हाथ से तीन लाख रुपयों और पांच किलों चांदी से भरा बैग लेकर कथित आरोपी भाग गए थे. 

व्यापारी इमामुद्दीन चांदी की ज्वैलरी बनाता है और वाशिंग करने का भी कार्य करता है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बदमाशों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर टीम को भेज कर लूट के आरोपियों की पड़ताल शुरु कर दी है. पुलिस का मानना है कि बदमाशों में कोई व्यक्ति मार्केट से व्यापारी के पीछे लगा हुआ हो सकता है, पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

Reporter: Ashok Singh Shekhawat

यह भी पढ़ें - Fatehpur: प्रशासन गांवों के संग फॉलोअप शिविर का आयोजन, अब ग्रामीणों को मिलेगी राहत

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news