धोद में लोगों ने निकाला मशाल जुलूस, चोरों की गिरफ्तारी की मांग तेज
Advertisement

धोद में लोगों ने निकाला मशाल जुलूस, चोरों की गिरफ्तारी की मांग तेज

सीकर के धोद कस्बे में 3 महीने पहले घर के सामने से हुई पिकअप चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने धोद में शाम को मशाल जुलूस निकाला. जिसमें सैकड़ों की संख्या में कस्बे के व्यापारी शामिल हुए.

धोद में लोगों ने निकाला मशाल जुलूस, चोरों की गिरफ्तारी की मांग तेज

Sikar News : सीकर के धोद कस्बे में 3 महीने पहले घर के सामने से हुई पिकअप चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने धोद में शाम को मशाल जुलूस निकाला. जिसमें सैकड़ों की संख्या में कस्बे के व्यापारी शामिल हुए. तो ग्रामीण थाने के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर भी बैठे हुए हैं.

ग्रामीणों का आरोप है कि कस्बे मे कई चोरी की वारदात हो चुकी है लेकिन पुलिस के ढीले रवैया से आरोपी बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं और पुलिस उन्हें पकड़ भी नहीं पा रही है. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के किशन पारीक ने बताया कि 3 महीने पहले हुई पिकअप चोरी के मामले में पुलिस के हाथ खाली है. जिसके विरोध में धोद कस्बे में मशाल जुलूस निकाला गया है.

केवल यह ही नहीं मंडा में भी पुलिस का माफियाओं से मिलीभगत का मामला सामने आया है. जहां परिजनों की शिकायत के बाद भी पुलिस ने अपरहण की बजाय गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की. और उसके बाद तलाश भी नहीं की. आपको बता दें कि धोद कस्बे में हुई गाड़ी चोरी के विरोध में कई बार ग्रामीण थाने का घेराव भी कर चुके हैं. जिसके बाद 2 दिन पहले से थाने के बाहर अनिश्चितकालीन धरना भी जारी है वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़े..

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news