शेखावाटी में बोले ओवैसी- कांग्रेस में भरे पड़े हैं एक से बढ़कर एक जोकर
Advertisement

शेखावाटी में बोले ओवैसी- कांग्रेस में भरे पड़े हैं एक से बढ़कर एक जोकर

Sikar: शेखावाटी में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस में  एक से बढ़कर एक जोकर भरे पड़े हैं.

शेखावाटी में बोले ओवैसी- कांग्रेस में भरे पड़े हैं एक से बढ़कर एक जोकर

Sikar: एआईएमआईएम पार्टी के असदुद्दीन ओवैसी आज फतेहपुर आए. जहां पर उनका माल्यार्पण कर साफा बांधकर जोरदार स्वागत सम्मान किया गया. बकरा मंडी में आयोजित जनसभा को असदुद्दीन ओवैसी ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर भी निशाना साधा. AIMIM की तैयारियों को मजबूत करने के लिए पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी खुद मैदान में उतर आए हैं.

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज फतेहपुर शेखावाटी आए. जहां पर असदुद्दीन ओवैसी का जोरदार स्वागत सम्मान किया गया. फतेहपुर शेखावाटी से गुजर रहे जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित बकरा मंडी में आज एआईएमआईएम असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे जहां पर असदुद्दीन ओवैसी का राजस्थानी साफा बांधकर जोरदार स्वागत सम्मान किया गया. इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने जनसभा में भाग लिया.

जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अब कोई विकल्प नहीं था राजस्थान में अब तीसरी ताकत के रूप में उभरेंगे. अगर हमारी सियासी आवाज नहीं होगी तो समस्याएं भी हल नहीं होगी. सिर्फ वोट डालने वाले बने हुए हैं. वोट लेने वाले नहीं बने हैं उन्होंने अपील करते हुए कहा कि अपने नुमाइंदों को कामयाब नहीं करोगे तो समस्याओं का हल नहीं होगा मुझे वोट नहीं डालोगे तो भाजपा जीत जाएगी वह डालकर भाजपा को हरा दो.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुसलमानों को इतना कम बजट क्यों दिया जा रहा है. जबकि तेलंगाना में 1728 करोड़ का बजट दिया जाता है. उन्होंने कहा कि कोई पार्टी इंसाफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि एमएलए बेबसे गूंगे हैं उनकी आवाज को सुना नहीं जाता है सियासी ताकत को पैदा करेंगे.

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला, अग्निवीर योजना को लेकर उन्होंने कहा कि फौज से मजाक किया गया है. अग्निवीर प्रधानमंत्री को पद छोड़ देना चाहिए. 15 लाख के वादे प्रधानमंत्री किया था जो पूरा नहीं किया. अग्निवीर योजना देश हित में नहीं है. पाक और चीन मिलकर ललकार रहे हैं. लेकिन प्रधानमंत्री चुप है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले कितना झूठ बोलते हैं उन्होंने बेरोजगारी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि सबसे ज्यादा बेरोजगार भारत में है.

उन्होंने कांग्रेस पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस का तो अल्लाह ही मालिक है. कांग्रेस सर्कस बनी हुई है. एक से एक जोकर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने घर की फिक्र करनी चाहिए. मुख्यमंत्री का बेटा हारा तो किस ने धोखा दिया वक्त की जमीन का मसला है. यूपी में मदरसों को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ खड़े हैं बीजेपी को मैं अकेला नहीं हरा सकता हम सब मिलकर हरा सकते हैं.

सीकर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें​...

ये भी पढ़े- 36 साल पुरानी इस फोटो में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ को पहचानिए, इसमें 2 दूसरे दिग्गज भी शामिल

ये भी पढ़े- राजस्थान के 36 जिला न्यायाधीशों सहित 82 न्यायिक अधिकारियों ने की नालसा मीट में शिरकत

Trending news