नीमकाथाना: MLA सुरेश मोदी ने किया डोर टू डोर जनसंपर्क, कांग्रेस के समर्थन में वोट देने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1957400

नीमकाथाना: MLA सुरेश मोदी ने किया डोर टू डोर जनसंपर्क, कांग्रेस के समर्थन में वोट देने की अपील

Neemkathana, Sikar News: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नीमकाथाना में कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुरेश मोदी ने आधा दर्जन से अधिक गांव ढाणियों के लोगों से मिले और कांग्रेस के समर्थन में वोट डालने की अपील की.   

नीमकाथाना: MLA सुरेश मोदी ने किया डोर टू डोर जनसंपर्क, कांग्रेस के समर्थन में वोट देने की अपील

Neemkathana, Sikar News: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने अपने प्रचार-प्रसार को तेज कर दिया, जिसके चलते डोर टू डोर प्रत्याशी जनसंपर्क में जुटे हुए हैं. नीमकाथाना में कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुरेश मोदी ने आज करीब आधा दर्जन से अधिक गांव ढाणियों में जनसंपर्क किया.

विधायक सुरेश मोदी ने खादरा, दरीबा में स्वामियों की ढाणी, गांवली, डाबला में मीणा का मोहल्ला-जिलो में हीरामल कोजीवाला की ढाणी सहित अनेक गांव ढाणियों में जनसंपर्क किया. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी का ग्रामीणों की ओर से साफा और माला पहनकर स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें: पायलट के गढ़ की वो गुर्जर बाहुल्य सीट जहां 30 सालों से नहीं जीती कांग्रेस, निर्दलीय की ताल ने BJP की भी बढ़ाई चिंता

खादरा और डाबला में विधायक सुरेश मोदी को ग्रामीणों की ओर से फलों से तोला गया. इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से चिकित्सा स्वास्थ्य सहित हर क्षेत्र में विकास के कार्य हुए, जिसमें हर वर्गों का ध्यान रखा गया. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीम का थाना में भी 5 साल में विकास के इतने काम हुए जो आजतक नहीं हुए. नीमकाथाना को जिला बनाने की सबसे बड़ी मांग थी, जो उनके कार्यकाल में पूरी हुई. इसके साथ ही नीमकाथाना में सबसे बड़ी पानी की समस्या है, उसके लिए कुंभाराम लिफ्ट परियोजना मंजूर हुई. 

यह भी पढ़ें: RAJASTHAN: क्या राहुल गांधी राजस्थान में नहीं करेंगे प्रचार! कांग्रेस महासचिव ने दिया ये जवाब

इसके साथ ही नीमकाथाना में दो बड़े अस्पताल बन रहे हैं नीमकाथाना जिला अस्पताल और एमसीएच. इसके अलावा तीन सीएचसी बनी और नई पीएचसी सहित नीम का थाना में ऐसे अनगिनत काम हुए. उन्होंने कहा कि आने वाली विधानसभा चुनाव को कांग्रेस के समर्थन में वोट देकर राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएं और नीम का थाना से फिर से कांग्रेस को विजय बनाए, जिससे नीम का थाना फिर से विकास की ओर अग्रसर हो और नीम का थाना जिला राजस्थान में नंबर वन बन सके. इस दौरान मदनलाल सैनी प्रधान प्रतिनिधि राजेंद्र यादव, कमला मोदी महिला महाविद्यालय की छात्र संघ अध्यक्ष सरोज सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहे. 

Trending news