Neemkathana Accident News:तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में 2 लोगों की गई जान,मौके पर बाइक जलकर हुई खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216022

Neemkathana Accident News:तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में 2 लोगों की गई जान,मौके पर बाइक जलकर हुई खाक

Neemkathana Accident News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के कोतवाली थाना अंतर्गत काली कांकरी के पास एक ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.वहीं हादसे के बाद बाइक में आग लग गई.

Sikar Accident News

Neemkathana Accident News:राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के कोतवाली थाना अंतर्गत काली कांकरी के पास एक ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं हादसे के बाद बाइक में आग लग गई. 

जिसे दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया. सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में लेकर आए.जहां चिकित्सकों दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों केशव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर कुरबाड़ा रामजीलाल और छावनी निवासी योगेश शर्मा चला की तरफ से नीमकाथाना की ओर आ रहे थे. वहीं नीमकाथाना से चला कि ओर सरस डेयरी का ट्रक जा रहा था. तभी काली कांकरी के पास आमने-सामने की दोनों वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

हादसे में बाइक पर सवार दोनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद बाइक में भी आग लग गई. घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर दमकल गाड़ी भी मौके पर पहुंची और बाइक में लगी आग पर काबू पाया.

वहीं सूचना पर 108 एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस चालक लीलाराम और एमटी गिरिराज ने दोनों को नीम का थाना जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस की मौके पर पहुंची घटना स्थल का जाए जलीय और दोनों के शव को नीम का थाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:Sikar Crime News:ज्वेलर्स व्यापारी से लूट मामले में पुलिस ने बदमाशों की निकाली हेकड़ी,गंजा कर घटना की कराई तस्दीक

 

Trending news