Weather Update: कोहरे की आगोश में नीमकाथाना, शीतलहर से प्रभावित हुआ आम जन जीवन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2075958

Weather Update: कोहरे की आगोश में नीमकाथाना, शीतलहर से प्रभावित हुआ आम जन जीवन

Neem Ka Thana Weather Update: राजस्थान का नीमकाथाना जिला घने कोहरे की आगोश में है, जिसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, सर्द हवाओं ने लोगों का घर से निकलना मुश्किल कर दिया है.

Weather Update: कोहरे की आगोश में नीमकाथाना, शीतलहर से प्रभावित हुआ आम जन जीवन

Neem Ka Thana Weather Update: राजस्थान के लगभग सभी क्षेत्र में सर्दी का सितम जारी है. कड़ाके की ठंड और घने कोहरे से आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. ऐसे में लोग सुबह देर से घर से बाहर निकल रहे हैं. वहीं, रात के समय काफी जल्दी वापस घर भी चले जाते हैं. वहीं, यदि नीमकाथाना जिले की बात करें, तो यहां कोहरा और सर्द हवाएं अपना कहर बरपा रही हैं. 

सर्दी से बचने के लिए लोग कर रहे कई जतन 
आज (बुधवार) सुबह से ही शीतलहर के साथ नीमकाथाना क्षेत्र कोहरे की आगोश में है. कोहरे और शीतलहर के चलते आम जन जीवन भी प्रभावित हो रहा है. लोग घरों में दुबक कर बैठने को मजबूर हैं. हर तरफ मानो सन्नाटा छाया हुआ है. इसके साथ ही सर्दी से बचने के लिए लोग गर्म कपड़ों में अलाव का सहारा लेते हुए नजर आए. 

घने कोहरे से यातायात प्रभावित 
क्षेत्र में लगातार सर्दी के बढ़ने से लोगों को कई तरीके की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, घने कोहरे के कारण क्षेत्र की विजिबिलिटी भी काफी कम हो गई है, जिससे वाहन चालकों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. आज भी वाहन चालकों को वाहनों की हेडलाइट जलाकर धीमी गति से सफर करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें- नाबालिग छात्र हत्याकांड मामले में 1 महीने बाद भी नहीं हुआ खुलासा, धरना पर बैठे परिजन

Trending news