Neem Ka Thana News:जीलो और भगेगा स्टेशन पर आज से ट्रेनों का ठहराव शुरू,MP सुमेधानंद सरस्वती ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रेलवे स्टेशन से किया रवाना
Advertisement

Neem Ka Thana News:जीलो और भगेगा स्टेशन पर आज से ट्रेनों का ठहराव शुरू,MP सुमेधानंद सरस्वती ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रेलवे स्टेशन से किया रवाना

Neem Ka Thana News:राजस्थान के नीमकाथाना जिले में भिवानी-ढेहर के बालाजी जयपुर वाया नीमकाथाना के बीच चलने वाली ट्रेन आज जीलो और भगेगा स्टेशन पर आज से ठहराव शुरू हुआ.

Neem Ka Thana News

Neem Ka Thana News:राजस्थान के नीमकाथाना जिले में भिवानी-ढेहर के बालाजी जयपुर वाया नीमकाथाना के बीच चलने वाली ट्रेन आज जीलो और भगेगा स्टेशन पर आज से ठहराव शुरू हुआ.सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रेलवे स्टेशन से रवाना किया. 

लोगों ने जोरदार स्वागत किया
इस दौरान कार्यक्रम में वीरांगना कविता समोता भाजपा नेता प्रमोद बाजोर,पाटन प्रधान सुवालाल सैनी सहित सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे ट्रेन जीलो और भगेगा पहुंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया. 

आज से ठहराव शुरू किया गया
इस दौरान सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि जिलों और भागेगा के लोगों को काफी समय से मांग चली आ रही थी कि भिवाड़ी से ढेहर के बालाजी जयपुर वाया नीमकाथाना के बीच चलने वाली ट्रेन का जीलो और भगेगा स्टेशन पर ठहराव हो जिस पर लोगो की मांगों को मानते हुए आज से ठहराव शुरू किया गया.

विकास कार्यों का शुभारंभ भी किया गया
अब लोगो को काफी सुविधाएं मिल सकेंगी.वीरांगना कविता सामोता ने कहा केंद्र की मोदी सरकार लगातार नीमकाथाना के विकास को लेकर गंभीर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संचालित अमृत स्टेशन योजना के तहत पिछले दिनों लगभग 16 करोड रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ भी किया गया था.

आज इस ट्रेन के नीमकाथाना विधानसभा के विभिन्न स्टेशनों पर ठहराव से यहां के नागरिकों को बहुत सुविधा होगी. इस दौरान ग्रामीणों ने सांसद सरस्वती का आभार जताया.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Petrol Pump Breaking News: गाड़ी लेकर घर से निकलें तो रहें सावधान,कल से पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल

Trending news