नीम का थाना: हेड कॉन्स्टेबल को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला, चार लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1415402

नीम का थाना: हेड कॉन्स्टेबल को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला, चार लोग गिरफ्तार

नीम का थाना अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि मामले में पुलिस ने सुरेन्द्र, विकास, दिलीप और चंद्रा को गिरफ्तार कर चारो को न्यायालय में पेश किया गया, जहां चारों आरोपियों को न्यायालय ने जेल भेजा वहीं मामले में फरार चल रहे आरोपियों की तलाश जारी है.

नीम का थाना: हेड कॉन्स्टेबल को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला, चार लोग गिरफ्तार

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में हेड कॉन्स्टेबल को बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने चारों आरोपियों को जेल भेजा गया.

जानकारी के अनुसार, नेहरो की ढाणी रोयल खंडेला निवासी पीड़ित सुनील कुमार ने थाना में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसकी दो बहनें सरोज और ममता का विवाह नीमकाथाना के वार्ड नंबर 18 निवासी दलीप बिजारणियां और विजय बिजारणिया के साथ हो रखा है. बुधवार को दिन में बड़ी बहन ने फोन पर बताया कि ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- 31 अक्टूबर को अशोक गहलोत का मिशन गुजरात खत्म, फिर शुरू होगा सचिन पायलट का दौरा

इसके बाद रात करीब 9 बजे उसकी छोटी बहन ने फोन कर बताया कि जीजा विजय और सास चंद्रा देवी उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. रात को विवाहिता का भाई सुनील, पिता भवानी सिंह और चाचा धर्मेन्द्र नेहरा नीमकाथाना कोतवाली थाना पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. डयूटी ऑफिसर हेड कॉन्स्टेबल झाबर पुलिस जवान के साथ रात करीब 11.30 बजे उसकी बहन के घर पहुंचे, जहां जाते ही पीड़ित का जीजा विजय, उसकी मां चन्द्रा देवी, विकास, सुरेन्द्र, सचीन, संदीप तथा बड़ा जीजा दलीप और उनके परिवार की महिलाएं एकत्रित होकर उनके साथ मारपीट करने लग गए. 

पुलिस को करना पड़ा बचाव
मौके पर मौजूद पुलिस ने बचाव किया तो विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोगों ने उनके साथ मारपीट की और हेड कॉन्स्टेबल झाबरमल को कमरे में बंद कर दिया. इस पर कोतवाली थाने के चालक ने थानाधिकारी लक्ष्मी नारायण को सूचना दी. सूचना पर पुलिस जाब्ते के साथ थानाधिकारी लक्ष्मी नारायण और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और हेड कॉन्स्टेबल को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

कोतवाली थाना अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि मामले में पुलिस ने सुरेन्द्र, विकास, दिलीप और चंद्रा को गिरफ्तार कर चारो को न्यायालय में पेश किया गया, जहां चारों आरोपियों को न्यायालय ने जेल भेजा वहीं मामले में फरार चल रहे आरोपियों की तलाश जारी है.

यह भी पढे़ं-Horoscope Today: सिंह-कन्या वाले रहें खास सतर्क, वृश्चिक वाले करेंगे रोमांस, जानें अपना राशिफल

 

Trending news