श्रीमाधोपुर: सांसद सुमेधानंद सरस्वती का श्रीमाधोपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ भव्य स्वागत, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement

श्रीमाधोपुर: सांसद सुमेधानंद सरस्वती का श्रीमाधोपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ भव्य स्वागत, ये लोग रहे मौजूद

सांसद ने कहा कि आने वाला समय एक दिन ऐसा होगा कि फुलेरा वाया श्रीमाधोपुर रेवाड़ी ट्रैक पर इतनी गाड़ियां चलने लग जाएंगी.

श्रीमाधोपुर रेलवे स्टेशन पर हुआ भव्य स्वागत

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर रेलवे स्टेशन पर सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा अजीतगढ़ प्रधान शंकर लाल यादव नगर पालिका चेयरमैन हरिनारायण महंत, डॉ. माधव सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी पहुंचे. वहीं श्रीमाधोपुर से 1 दर्जन से अधिक सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी सहित आमजन के द्वारा सीकर सांसद सहित भाजपा के पदाधिकारियों का स्वागत और सत्कार रेलवे स्टेशन पर फूल माला और साफा पहनाकर किया गया.

यह भी पढ़ें- श्रीमाधोपुर: एक ही रात में शहर में चोरों ने मचाई धमाल, तीन दुकानों के तोड़े ताले

यह सम्मान श्रीमाधोपुर की जनता के द्वारा भाजपा के पदाधिकारियों और सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती के प्रयास पर श्रीमाधोपुर रेलवे स्टेशन पर जनशताब्दी के ठहराव होने पर किया गया. जानकारी के अनुसार श्रीमाधोपुर रेलवे स्टेशन पर जनशताब्दी के ठहराव सहित रेवाड़ी से जयपुर ट्रेनों की सौगात देने को लेकर पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा के नेतृत्व में सीकर सांसद को ज्ञापन के माध्यम से बार-बार अवगत करवा रहे थे, जिसके प्रयास आज सार्थक होते हुए दिखाई दिए. 

साथ ही रेलवे स्टेशन पर आयोजित सम्मान कार्यक्रम समारोह में तब्दील हो गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीकर सांसद ने कहा कि श्रीमाधोपुर की जनता की काफी समय से जनशताब्दी के ठहराव सहित जयपुर की ट्रेनों को लेकर मांग चल रही थी, जिसके तहत उन्होंने जन शताब्दी का ठहराव करवा दिया है और जल्द ही एक माह में जयपुर के लिए ट्रेनों का संचालन भी शुरू करवा दिया जाएगा. 

सांसद ने कहा कि आने वाला समय एक दिन ऐसा होगा कि फुलेरा वाया श्रीमाधोपुर रेवाड़ी ट्रैक पर इतनी गाड़ियां चलने लग जाएंगी, जिसका यहां की जनता को बहुत अधिक लाभ मिलेगा उन्होंने कहा कि श्रीमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र में सबसे अधिक मतों के साथ दो बार मुझे जीताकर लोकसभा में भेजा है, जिसको मैं कभी भूल नहीं सकता. पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा ने सांसद का आभार व्यक्त करते हुए आगे भी इसी प्रकार विकास के कार्य करवाने की बात कही मंचासीन सभी अतिथियों ने कार्यक्रम को संबोधित किया कार्यक्रम में रेलवे के अधिकारी भी मौजूद रहें.

बता दें कि समारोह के बाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची जनशताब्दी ट्रेन के चालको का माला पहना कर मुंह मीठा करवा कर सम्मान किया गया और ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. रेलवे स्टेशन पर आमजन के द्वारा मोदी,सीकर सांसद सहित मंचासीन अतिथियों के जमकर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भारत माता की जयकार की. इस दौरान काफी संख्या में भाजपा के पार्षद गण पदाधिकारी और प्रबुद्ध जन मौजूद रहें.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news