सीकर: कांग्रेस पर जमकर बरसे, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278064

सीकर: कांग्रेस पर जमकर बरसे, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग अपने सीकर के दौरे के दूसरे दिन जिला मुख्यालय स्थित सांवली रोड़ पर बने भाजपा कार्यालय पहुंचे.वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहने के बयान पर पलटवार करते हुए, केंद्रीय महामंत्री तरुण ने कहा कि अधिर रंजन का यह बयान कांग्रेस की ओछी मानसिकता को दर्शाता है.

तरुण चुग के नेतृत्व में भाजपा का विरोध प्रदर्शन

Sikar: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग अपने सीकर के दौरे के दूसरे दिन जिला मुख्यालय स्थित सांवली रोड़ पर बने भाजपा कार्यालय पहुंचे. कार्यालय पहुंचकर उन्होंने भाजपा प्रबुद्ध जन सम्मेलन में शिरकत की. इस दौरान तरुण ने कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 8 सालों से लगातार देश की तरक्की में लगे हुए हैं, कोरोना जैसी विकट परिस्थितियों से देश को बाहर निकाल कर लाए हैं. वही महामंत्री तरुण चुघ ने कहा कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने देश की संवैधानिक पद पर नियुक्त एक आदिवासी महिला का घोर अपमान किया है. मिलन के बाद भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा देश की राष्ट्रपति के खिलाफ कांग्रेस के नेता द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के विरोध में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी राहुल गांधी सहित नेताओं का जाट बाजार में पुतला जलाया गया जिसमें राष्ट्रीय महामंत्री ने भाग लिया. इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी व मधु कुमावत, जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, जिला प्रभारी दिनेश धाभाई, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर व रतन जलधारी सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

भाजपा के केंद्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने कहा कि सीकर में आज प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन किया गया. सीकर जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी के नेतृत्व में हुए इस कार्यक्रम में शहर के कई चार्टर्ड अकाउंटेंट समेत कई वर्गों के लोग शामिल हुए हैं. तरुण ने कहा कि सभी लोग ही है आज जानना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 8 सालों में किस तरह से देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है, कोरोना जैसी परिस्थितियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 80 करोड लोगों को मुफ्त भोजन दिया, 200 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज लगाई. भारत का मान आज इस कदर बढ़ चुका है कि पूरे विश्व में भारत का नाम सम्मान से लिया जाता है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे लीडर होने पर ही होना संभव हो सकता है.

वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहने के बयान पर पलटवार करते हुए, केंद्रीय महामंत्री तरुण ने कहा कि अधिर रंजन का यह बयान कांग्रेस की ओछी मानसिकता को दर्शाता है. जिन्होंने आदिवासी महिला जो देश के सबसे बड़े संवैधानिक पद पर बैठी है उनका अपमान किया है, बयान के विरोध में आज देश के सभी लोगों में गुस्सा हैं, जिसके विरोध में आज देशभर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. तरुण ने कहा कि जब तक कांग्रेस इसकी माफी नहीं मांगती है तब तक कांग्रेस के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Trending news