कमला मोदी महिला महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन, छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1564961

कमला मोदी महिला महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन, छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

जिले के नीम का थाना में राजकीय कमला मोदी महिला महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष विधायक सुरेश मोदी एवं नगर पालिका अध्यक्ष सरिता दीवान ने फीता काटकर किया.  इस दौरान कार्यक्रम में महाविद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों

 कमला मोदी महिला महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन, छात्राओं ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां

 

सीकर: जिले के नीम का थाना में राजकीय कमला मोदी महिला महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष विधायक सुरेश मोदी एवं नगर पालिका अध्यक्ष सरिता दीवान ने फीता काटकर किया.  इस दौरान कार्यक्रम में महाविद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी.

कार्यक्रम में महात्मा ज्योतिबा फुले आवास शिक्षण संस्था के अध्यक्ष सुंदर मल सैनी नगर पालिका उपाध्यक्ष महेश मेगोतिया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मदन लाल सैनी सहित अनेक लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की कार्यक्रम में कमला मोदी महिला महाविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष सरोज सैनी ने महाविद्यालय में चल रही स्टाफ की कमियों को दूर करने सहित अन्य समस्याओं को अतिथियों के समक्ष रखी और जल्द से जल्द समस्या का समाधान की मांग की.

मेडिकल कॉलेज खुलने से छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ने का मिलेगा मौका- विधायक

कार्यक्रम में राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष विधायक सुरेश मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में अनेक कार्य किए उन्होंने कहा कि राजस्थान में अब तक 32 मेडिकल कॉलेज खोले जा चुके हैं. दो जिलों में अभी मेडिकल कॉलेज प्रक्रियाधीन है. इन कॉलेजों के खुलने से छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा. इसके साथ ही विधायक सुरेश मोदी ने कहा कमला मोदी महिला महाविद्यालय से उनका परिवारिक जुड़ाव है. उन्होंने कहा कि आज से 25 वर्ष पहले जब राजस्थान में महिला महाविद्यालय कम हुआ करते थे उस समय उनके परिवार के लोगों द्वारा इस महाविद्यालय की स्थापना की गई थी.

विधायक ने शिक्षा को बताया पहली प्राथमिकता

उस समय मुख्यमंत्री द्वारा नीमकाथाना प्रवास के दौरान इस कॉलेज की घोषणा की थी. इसके साथ ही विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि शिक्षा के प्रति उनकी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कॉलेज में चल रही समस्याओं को लेकर भी कहा कि जो भी कॉलेज में चल रही समस्या है उनको जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का पूरा प्रयास किया जाएगा.

कार्यक्रम में प्राचार्य प्रोफेसर आरएन शर्मा मुख्य परामर्शदाता छात्र संघ डॉ अनूप कुमार छात्र संघ महासचिव साक्षी शर्मा उपाध्यक्ष आशा कुमारी संयुक्त सचिव प्रियंका कुमावत सहित अनेक लोक कार्यक्रम में मौजूद रहे. कार्यक्रम से पूर्व आए हुए अतिथियों का सफाई माला पहनाकर स्वागत किया गया.

Trending news