Sikar: फतेहपुर में इंदिरा रसोई का पालिकाध्यक्ष ने किया शुभारंभ, 8रू. में मिलेगा भरपेट खाना
Advertisement

Sikar: फतेहपुर में इंदिरा रसोई का पालिकाध्यक्ष ने किया शुभारंभ, 8रू. में मिलेगा भरपेट खाना

सीकर के फतेहपुर में रेलवे स्टेशन के पास इंदिरा रसोई का शुभारंभ. पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी ने राज्य की गहलोत सरकार को साधुवाद देते हुए कहा कि सरकार का यह निर्णय बहुत ही अच्छा एवं बेहतरीन है, इस इन्दिरा रसोई में जरुरतमंद व्यक्ति आएगा और मात्र आठ रुपयों में भर पेट खाना खा सकेगा.

इंदिरा रसोई का शुभारंभ

Sikar: सीकर के फतेहपुर में रेलवे स्टेशन के पास इंदिरा रसोई का पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी ने फीता काटकर शुभारंभ किया. रेलवे स्टेशन के पास मुस्लिम मुसाफिर खाना में राज्य सरकार के दिशा निर्देशों के तहत नवीन इन्दिरा गांधी रसोई को शुरू किया गया. अतिथियों ने उद्घाटन के बाद इन्दिरा गांधी रसोई में ही भोजन भी किया. इस दौरान पालिका ईओ नूर मोहम्मद ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से पूर्व में खोली गई 352 इन्दिरा रसोई का राज्य सरकार के पास जो सकारात्मक संदेश गया, उसको ध्यान में रखते हुए, राज्य सरकार ने प्रदेश में 512 नए स्तर पर इन्दिरा रसोई शुरू की है. यह सरकार का एक बहुत ही अच्छा एवं सकारात्मक प्रयास है. 

रेलवे स्टेशन के पास रसोई खुल जाने से लोगों को मात्र 8 रुपयों में खाना मिलेगा एवं यहां आराम से बैठ कर सम्मान जनक रुप से जरुरतमंद व्यक्ति गर्म खाना खा सकेगा. पालिका अधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से इन्दिरा रसोई के लिए 250 करोड़ रुपयों का प्रावधान रखा गया है, इसमें बहुत से जरुरतमंद व्यक्ति लाभान्वित होंगे. इस मौके पर पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी ने राज्य की गहलोत सरकार को साधुवाद देते हुए कहा कि सरकार का यह निर्णय बहुत ही अच्छा एवं बेहतरीन है, इस इन्दिरा रसोई में जरुरतमंद व्यक्ति आएगा और मात्र आठ रुपयों में भर पेट खाना खा सकेगा, यहां पर खाना बहुत ही बेहरीन एवं स्वादिष्ट होगा. वहीं जब भी कोई जरुरतमंद खाना खाने आएगा तो उसे सम्मान के साथ बैठा कर गर्म खाना परोसा जाएगा, व्यक्ति जैसे घर में आराम से बैठ कर खाना खाता है, उसी तर्ज पर यहा पर आराम से बैठ कर खाना खा सकेगा.

इस अवसर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष गफूर खां ने कहा कि पालिका ने बहुत ही अच्छे स्थान का चयन कर स्टेशन रोड़ के समीप इन्दिरा रसोई शुरू कि है. इस दौरान पालिका के पूर्व अध्यक्ष गफूर खान, प्रधान प्रतिनिधि महिपाल नेहरा, इमरान खान,पार्षद रफीक भाटी, पार्षद सदीक पीर, पूर्व पार्षद असगर ठेकेदार, सरपंच प्रतिनिधि पप्पु नेहरा, नरेन्द्र हूड्डा,शौकत पीर, झाबर सिंह,सद्दाम हुसैन,पार्षद असगर फौजी,मनोनित पार्षद दलीप धेलिया सहित पालिका के राजकुमार रिणवा, निलेश जोशी, लाखन सिंह, कैलाश सोनी, राहुल राय, निरजंन सैनी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहें.

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर

Trending news