ताजसर के राजकीय उमावि में क्लास रूम का लोकापर्ण एवं सड़क का शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482509

ताजसर के राजकीय उमावि में क्लास रूम का लोकापर्ण एवं सड़क का शिलान्यास

  ताजसर गांव में विधायक कोष से निर्मित दो क्लास रूम का लोकार्पण किया गया तथा राज्य परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला फतेहपुर विधायक हाकम अली का ग्रामीणों की ओर से जोरदार स्वागत सम्मान किया गया.

ताजसर के राजकीय उमावि में क्लास रूम का लोकापर्ण एवं सड़क का शिलान्यास

सीकर:  ताजसर गांव में विधायक कोष से निर्मित दो क्लास रूम का लोकार्पण किया गया तथा राज्य परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला फतेहपुर विधायक हाकम अली का ग्रामीणों की ओर से जोरदार स्वागत सम्मान किया गया. इस दौरान कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

 फतेहपुर के समीपवर्ती ताजसर में रविवार को विधायक हाकम अली खां के विधायक कोष की लागत से राजकीय उमावि में 12 लाख रुपयों की लागत से नव निर्मित कक्षा कक्षों के लोकापर्ण समारोह का आयोजन किया गया. आयोजित लोकापर्ण समारोह के मुख्य अतिथि परिवहन राज्य मंत्री बृजेन्द्र सिंह ओला थे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक हाकम अली खां ने की.

आयोजित कार्यक्रम के दौरान अतिथियों की ओर से राजकीय उमावि में विधायक कोष से 12 लाख रुपयों की लागत से निर्मित कक्षा कक्षों का विधिवत रुप से उद्घाटन कर लोकापर्ण किया गया. इस अवसर पर ताजसर से गोडिया तक 81 लाख रुपयों की लागत से बनने वाली डामरीकरण सडक का भी शिलान्यास किया गया तथा एक करोड पचास लाख रुपयों की लागत से बनने वाले गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के नए भवन का भी परिवहन एवं सडक राज्य मंत्री बृजेन्द्र ओला एवं विधायक हाकम अली खां तथा जनप्रतिनिधियों ने शिलान्यास किया गया.

इस मौके पर परिवहन सडक राज्य मंत्री ने कहा कि सरकार की ओर से गांवों तथा ढाण्यिों के विकास के लिए धन की कोई कमी नही है और कांग्रेस सरकार गांवों तथा शहरों में विकास कार्य करवाने के प्रति पूरी तरह से संकल्पित है. इस अवसर पर विधायक हाकम अली खां ने कहा कि गांव ढाणियों का विकास कराना ही हमारी प्राथमिकता है इसके लिए सरकार पूरी तरह से समर्पित हो कर हर क्षेत्र में विकास कार्य करवा कर गांवों को विकास की कडी से जोडने का कार्य बेखूबी से निभा रहे है.

इस दौरान ये लोग रहे मौजूद

इसके पहले आयोजन समिति की ओर से परिवहन एवं सडक राज्य मंत्री बृजेन्द्र सिंह ओला एवं विधायक हाकम अली खां का माल्यापर्ण कर साफा बांध शॉल ओढा कर सम्मानित किया गया. इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि महिपाल नेहरा,पालिकाध्यक्ष मुस्ताक नजमी,ग्राम पंचायत गोडिया सरपंच रमापति देवी,सरपंच आबिद हुसैन,पूर्व सरपंच विद्याधर बगडिया,देवीदत्त जागिड,एडवोकेट महिपाल मुंड,पूर्व जिप सदस्य रामस्वरुप महिचा,विद्याधर गोदारा,झाबरमल धायल,ताजसर सहकारी समिति के अध्यक्ष देवीदास सहित अनेक ग्रामीणजन एवं जनप्रतिनिधि एवं प्रबुद्धजन उपस्थित थे. 

Trending news