जोधपुर रेप कांड पर बोले डोटासरा, अपराधी की कोई पार्टी-जाति नहीं होती, लेकिन बीजेपी दे रही बढ़ावा
Advertisement

जोधपुर रेप कांड पर बोले डोटासरा, अपराधी की कोई पार्टी-जाति नहीं होती, लेकिन बीजेपी दे रही बढ़ावा

सीकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा दौरे पर सीकर आए. जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया. लक्ष्मणगढ़ में लोगों से मिले और लोगों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए अधिकारियों से कहा और अपने निवास स्थान पर जनसुनवाई की.

जोधपुर रेप कांड पर बोले डोटासरा, अपराधी की कोई पार्टी-जाति नहीं होती, लेकिन बीजेपी दे रही बढ़ावा

Sikar News : सीकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा दौरे पर सीकर आए. जिले के लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया. लक्ष्मणगढ़ में लोगों से मिले और लोगों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए अधिकारियों से कहा और अपने निवास स्थान पर जनसुनवाई की. अधिकारियों को लक्ष्मणगढ़ दौरे के दौरान हो रहे विकास कार्यों को जल्दी से जल्दी करने के निर्देश दिए और सीकर में निवास स्थान पर लोगों की समस्याएं सुनकर उनके निदान के लिए अधिकारियों से कहा.

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान सरकार ने पिछले चुनाव के दौरान जो वादे किए थे, वह पूरे किए. विकास कार्य करवा रहे हैं पूरे राजस्थान में सड़कों का जाल बिछा दिया है और कई योजनाएं चल रहे हैं. जिससे किसान, गरीब, मजदूरों को फायदा हो रहा है. जोधपुर में सामूहिक रेप के मामले में पकड़े गए आरोपियों के बारे में कहा कि इनमें से एक आरोपी जो की भारतीय जनता पार्टी के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कार्यक्रता है. भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पर आरोप लगाती है कि अपराधियों को कांग्रेस के नेता शह देते हैं राजस्थान में जितने भी अपराध हुए हैं चाहे अपराधी कोई भी हो.

डोटासरा ने कहा कि अपराधी की कोई जाति, पार्टी कुछ नहीं होती है. हमारी पुलिस ने अपराधी को पकड़ा है. उदयपुर में जो कांड हुआ था वह भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के संपर्क में था और जो जोधपुर में रेप का मामला हुआ है, वह भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता है. अपराध को बढ़ावा भारतीय जनता पार्टी दे रही है. गोपाल केसावत जिसने निर्दलीय चुनाव लड़ा था उसको पार्टी ने पहले ही निकाल दिया था, वह रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया तो वह भी हमारी पुलिस ने पकड़ा है. अपराधी चाहे कोई भी हो उसको बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

Trending news