भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने सांसद कार्यालय में की प्रेस वार्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398120

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने सांसद कार्यालय में की प्रेस वार्ता

लक्ष्मणगढ़ में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा किसान सम्मेलन किया जा रहा है. जिसको लेकर प्रेस वार्ता की गई. किसान सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी शामिल होंगे.

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने सांसद कार्यालय में की प्रेस वार्ता

Sikar: लक्ष्मणगढ़ में होने वाले किसान सम्मेलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सांसद कार्यालय में प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी सांसद सुमेधानंद सरस्वती भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

कल लक्ष्मणगढ़ में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा किसान सम्मेलन किया जा रहा है. जिसको लेकर प्रेस वार्ता की गई. किसान सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी शामिल होंगे. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि दिसंबर में कांग्रेस सरकार को 4 साल पूरे होने वाले हैं लेकिन इन 4 सालों में सरकार पूरी तरह से विफल हुई है. कर्ज माफी, रोजगार समेत कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के वोट लिए थे लेकिन आजतक कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है. राजस्थान आज दलित उत्पीड़न, महिला उत्पीड़न,बेरोजगारी के मामले में पहले नंबर पर है. कांग्रेस शासन में जितनी भी भर्तियां आई। सभी में गड़बड़ी हुई.

पूरे देश में राजस्थान बाजरा उत्पादन में पहले नंबर पर है लेकिन यहां समर्थन मूल्य पर बाजरा की खरीद नहीं होने से किसानों को 800 रुपए प्रति क्विंटल का नुकसान हो रहा है. हरियाणा में वर्तमान में बाजरे का समर्थन मूल्य 2350 रुपए प्रति क्विंटल है लेकिन राजस्थान में यह आज भी 1500 रुपए हैं. इसके साथ ही राजस्थान में बीते दिनों बेमौसम हुई बारिश के चलते भरतपुर और कोटा इलाकों में बाजरे की पूरी फसल खराब हो चुकी है. इन दोनों मुद्दों को लेकर पार्टी कल किसान सम्मेलन करने जा रही है.

इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और किसान शामिल होंगे. चतुर्वेदी ने कहा कि पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा के क्षेत्र में होने वाले इस कार्यक्रम में शेखावाटी के सीकर, चूरू और झुंझुनूं के किसान शामिल होंगे. भाजपा यहीं से कांग्रेस की सोई हुई सरकार को जगाने का काम करेगी. लक्ष्मणगढ़ के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया शामिल होंगे.

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री भी शामिल हो सकते हैं. हालांकि इसकी अभी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. चतुर्वेदी ने इस कार्यक्रम को चुनावी शंखनाद न बताते हुए कहा कि भाजपा लगातार कानून व्यवस्था,बेरोजगारी, लंपी वायरस समेत हर मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने का काम कर रही है. वहीं वसुंधरा राजे के शुक्रवार को सीकर में हुए दौरे पर पार्टी के नेताओं के शामिल ना होने की बात पर चतुर्वेदी ने कहा कि वह वसुंधरा का व्यक्तिगत कार्यक्रम होता था. पार्टी का कोई भी नेता ऐसे कार्यक्रमों में जाने के लिए बाध्य नहीं होता है.

 

ये भी पढ़ें- देश में अब पहली बार मेडिकल की पढ़ाई भी हिंदी में होगी, हिंदी विश्वविद्यालय भोपाल ने तैयार की MBBS की तीन किताबें

Trending news