Fatehpur Weather: तेज सर्दी का असर बरकरार, माइनस में दर्ज किया गया तापमान
Advertisement

Fatehpur Weather: तेज सर्दी का असर बरकरार, माइनस में दर्ज किया गया तापमान

राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में आज का न्यूनतम तापमान -3.5 डिग्री दर्ज किया गया है.  तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है, जिसके कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. वहीं, धूप खिलने से लोगों को तेज सर्दी से राहत महसूस हो रही है. 

Fatehpur Weather: तेज सर्दी का असर बरकरार, माइनस में दर्ज किया गया तापमान

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर का क्षेत्र में सर्दी का असर लगातार जारी है. हालांकि आज सुबह-सुबह ही धूप खिलने के बाद भी ठिठुरन भरी सर्दी का असर बना हुआ था. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान -3.5 डिग्री दर्ज किया गया है. 

फतेहपुर एवं क्षेत्र में तेज सर्दी का असर बना हुआ है. हाड़ कमकंपा देने वाली सर्दी के कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित नजर आ रही है. तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है, जिसके कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. सर्दी से बचाव को लेकर लोग अलाव जलाकर तपते हुए नजर आते हैं. लोग सुबह घरों से लेट व शाम को घरों में जल्दी ही चले जाते हैं. सर्दी के कारण सड़कों पर आवागमन भी कम ही देखने को मिल रहा है. 

हालांकि आज फतेहपुर वासियों को घने कोहरे से राहत मिली फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान माइनस में 3.5 डिग्री माइनस में दर्ज किया गया. वहीं, धूप खिलने से लोगों को तेज सर्दी से राहत महसूस हो रही है. 

फतेहपुर क्षेत्र में आज मौसम साफ बना हुआ है. सुबह-सुबह ही अच्छी धूप खिलने से कुछ राहत जरूर मिली, लेकिन ठिठुरन भरी सर्दी का असर भी बना रहा. तेज सर्दी व तापमान मे गिरावट के साथ आज फतेहपुर मे न्यूनतम तापमान माइनस मे दर्ज किया गया और खेतों में फसलों व बर्तनों में बर्फ की परते जमी हुई नजर आई.

वहीं, श्रीमाधोपुर में अल सुबह से 9:00 बजे तक कोहरे के आगोश में शहर के लिपटे होने के चलते छतों पर आज मकर सक्रांति का प्रर्व होने के कारण पतंगबाजों की भीड़ भी नहीं देखने को मिली. कोहरा घना इतना छाया हुआ था कि महज 10 मीटर की दूरी पर भी कुछ दिखाई देना संभव नहीं था. कल शुक्रवार से लगातार चली शीतलहर का प्रकोप अत्यधिक होने के कारण आज सर्दी में बढ़ोतरी हुई. 

Trending news