राजस्थान में कड़ाके की ठंड, आसमान में छाए बादल, एक हफ्ते तक शीतलहर का अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506102

राजस्थान में कड़ाके की ठंड, आसमान में छाए बादल, एक हफ्ते तक शीतलहर का अलर्ट

Fatehpur News: फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी का असर बना हुआ है. सर्दी के तेवर सुबह-शाम तीखे बने हुए हैं. हालांकि आज आमजन को तेज सर्दी से थोड़ी राहत मिली है...

एक हफ्ते तक शीतलहर का अलर्ट

Fatehpur News: फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी का असर बना हुआ है. हालांकि आज तापमान में बढ़त दर्ज की गई, जिससे आमजन को तेज सर्दी से कुछ राहत मिली फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री दर्ज किया गया. आसमान में बादल छाए रहने से तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई. तापमान बढ़ने से लोगों को तेज सर्दी से थोड़ी राहत मिली.

फतेहपुर और क्षेत्र मे सर्दी के तेवर सुबह-शाम तीखे बने हुए हैं. हालांकि आज आमजन को तेज सर्दी से थोड़ी राहत मिली है. आसमान में बादल छाए होने से आम जन को तीखी सर्दी से थोड़ी राहत मिली हुई है. फतेहपुर और क्षेत्र सांयकाल होते ही सर्दी के तेवर फिर से तीखे नजर आने लग जाते है जो कि सुबह 9 10 बजे तक बना रहता है. बीते कल और आज 2 दिनो से न्यूतम तापमान मे बढ़त दर्ज की गई है. बुधवार को कृषि अनुसंधान केन्द्र पर न्यूतम तापमान 0.0 डिग्री दर्ज किया गया, जबकि आज का न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री दर्ज किया गया. 

साथ ही आपको बता दें कि बीते कल शाम से आसमान मे बादल भी छाए हुए होने से तापमान में बढ़त दर्ज किया गया. वहीं सर्दी से बचाव को लेकर लोग गर्म कपड़ों में लिपटे हुए नजर आते हैं. बाहरी इलाकों मैं चाय पान की दुकानों के आगे लोग अलाव जलाकर तपते हुए भी नजर आते हैं. तापमान में बड़ा दर्द होने से तेज सर्दी से आमजन को कुछ राहत मिली.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Trending news