सीकर: जिला कलेक्टर ने की जनसुनवाई, सुनी समस्याएं
Advertisement

सीकर: जिला कलेक्टर ने की जनसुनवाई, सुनी समस्याएं

सीकर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने आज जिला स्तरीय जनसुनवाई में जन समस्याएं सुनी और निराकरण के निर्देश दिए.

जनसुनवाई करते जिला कलेक्टर

Sikar: सीकर जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने आज जिला स्तरीय जनसुनवाई में जन समस्याएं सुनी और निराकरण के निर्देश दिए. जनसुनवाई में 80 नये प्रकरण आये तथा पुराने प्रकरणों को भी जल्दी निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए. जनसुनवाई में शहर में गंदे पानी की निकासी, दूधवा में आबादी भूमि से अतिक्रमण हटवानें, धोद में घरेलू कनेक्शन, रास्ता प्रकरण, पेंशन, फतेहपुर में चारागाह भूमि से अतिक्रमण हटवानें, सहकारिता संबंधी, रूल्याणा पानी की टंकी निर्माण, ख़ाघ सुरक्षा में नाम जुड़वाने, पुलिस विभाग संबंधी, राजस्व संबंधी, बावड़ी खण्डेला में की छत व भवन मरम्मत, तारपुरा में कटान का रास्ता खुलवाने, लक्ष्मणगढ़ में कृषि कनेक्शन करवाने, फतेहपुर के बाटड़ानाउ पीएचसी में कमजोर सामग्री उपयोग नहीं करने, लक्ष्मणगढ़ में नरेगा गबन संबंधी, शहर के सौंदर्यकरण करवाने, जाट बाजार से चल शौचालय हटवाने, स्ट्रीट लाईटें सही करवाने,शहर में पानी निकासी व कचरा निस्तारण संबंधी, नेहरू पार्क में रोड़ व नाली बनवाने संबंधी, एसके स्कूल व हॉस्पिटल के पास अवैध निर्माण कार्य रूकवाने, दांतारामगढ़ में मनी आर्डर पेंशन गबन जांच संबंधी,प्रधानमंत्री सम्मान निधि संबंधी प्रकरण, नीमकाथाना में नामान्तरण व निर्माण स्वीकृति संबंधी प्रकरण प्राप्त हुए हैं.

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान की आंतकवादी पार्टी, तहरीक-ए-लब्बैक से प्रभावित रिजवान ने, नूपुर शर्मा के मर्डर के लिए पार किया था बॉर्डर

कलेक्टर ने सभी जिला व ब्लॉक स्तरीय के अधिकारियों को कहा कि प्राप्त प्रकरणों को जल्द से जल्द निस्तारण करवाने के निर्देश दिए, साथ प्राप्त प्रकरणों को पोर्टल पर भी अपलोड करवाना सुनिश्चित करें. वहीं आगामी जनसुनवाई से पूर्व ही सभी प्रकरणों का निस्तारण करना सुनिश्चित करें. जनसुनवाई में पुसिल अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, जिला प्रमुख ताराचंद धायल, जिला परिषद उर्मिला धायल, सहित जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहें.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news