Neemkathana: यमुना नहर का पानी नीमकाथाना में लाने की मांग तेज, डीएम को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2123208

Neemkathana: यमुना नहर का पानी नीमकाथाना में लाने की मांग तेज, डीएम को सौंपा ज्ञापन

Neemkathana News: यमुना नहर का पानी नीमकाथाना में लाने की मांग को लेकर किसान संघर्ष समिति का धरना जारी है. अपनी मांगों को लेकर किसानों ने नामकाथाना डीएम को ज्ञापन भी दिया है. 

 

Neemkathana: यमुना नहर का पानी नीमकाथाना में लाने की मांग तेज, डीएम को सौंपा ज्ञापन

Neemkathana News: किसान संघर्ष समिति का धरना जारी है, किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट को गिरफ़्तार करने पर किसान संघर्ष समिति ने जताया विरोध.किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट की रिहाई की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन.यमुना नहर का पानी को समूचे उपखंड नीमकाथाना में लाने की भी की मांग.

पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

यमुना नहर का पानी को समुचे उपखंड नीमकाथाना में लाने की मांग को लेकर किसान संघर्ष समिति का धरना लगातार जारी है, आज किसान महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट को दिल्ली जाते समय अराई पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने पर किसान संघर्ष समिति ने पुरजोर शब्दों में निंदा की, और महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट रिहाई की मांग को लेकर समिति के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

साथ ही यमुना नहर का पानी को समुचे उपखण्ड नीमकाथाना में लाने की मांग.इस दौरान विधायक मोदी ने कहा की विधानसभा में 2020 में सबसे पहले क्षेत्र के लिए यमुना पानी का मूद्दा उठाया था.

 कुम्भाराम लिफ्ट परियोजना का बजट मिला

विपरीत सरकार होने के कारण पानी के मुद्दे की सरकार के बीच बहुत खीच-तान के बाद कुम्भाराम लिफ्ट परियोजना का बजट मिला. यमुना पानी को लेकर सरकार के बीच जो समझौता हुआ है, उसमें नीमकाथाना कितना पानी मिल रहा है. यह समझौता पूर्ण रूप से सामने आये. बलदेव यादव, कांताप्रसाद शर्मा, जे.पी. यादव, जे.पी. वर्मा, राजपाल डोई, श्रीराम गुर्जर, मालाराम गुर्जर, मालराम वर्मा, मदनलाल सेनी, गोपाल सैनी सहित अनेक लोग मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें- Bhilwara में हीरालाल नागर ने भरा जीत का दंभ, कहा- सर्वाधिक मतों से जीत का रिकॉर्ड बनाएगी BJP

 

Trending news