नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को लेकर डोटसरा का कटाक्ष, बोले- कार्यक्रम होगा फेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1804349

नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को लेकर डोटसरा का कटाक्ष, बोले- कार्यक्रम होगा फेल

सीकर न्यूज: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का दो दिवसीय सीकर दौरा पर रहे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये कार्यक्रम पूरी तरफ फेल होगा.

नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को लेकर डोटसरा का कटाक्ष, बोले- कार्यक्रम होगा फेल

Sikar: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और विधायक गोविंद सिंह डोटासरा दो दिवसीय दौरे पर सीकर आए. जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया. गोविंद सिंह डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव जाजोद में सीएससी में डायलिसिस मशीन का शुभारंभ किया. तो वहीं ग्राम पंचायत बांटनाऊ में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में नवनिर्मित कक्षा के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लिया.

डोटासरा बोले- कार्यक्रम होगा फेल

वहीं भढाडर गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय स्कूल में अपने जीजा बिरमदेव रणवा के सेवानिवृत्त समारोह कार्यक्रम में भी भाग लिया. इस दौरान स्कूल के छात्र-छात्राएं अध्यापक और ग्रामीण जन मौजूद रहे. भाजपा के 1 अगस्त को जयपुर सचिवालय घेराव पर बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि कार्यक्रम पूरी तरह से फेल होगा.

भाजपा के सबसे बड़े चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मीटिंग हुई सीकर में फेल हो गई. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो-तीन बार आकर चले गए. उनकी मीटिंग भी फेल हो गई. इससे पहले भाजपा ने जो जनाक्रोश घेराव यात्रा की थी उसमें एक लाख लोगों का दावा किया गया लेकिन आए केवल 1500 लोग. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सौगंध खिलाई थी. कल भी टारगेट के 10% लोग भी नहीं आएंगे क्योंकि प्रदेश की जनता खुश है.

उन्होंने कहा कि आज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भढाडर में बड़े बहनोई वीरमदेव के रिटायरमेंट कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया. इस स्कूल की भौतिक सुविधाओं को विकसित करने के लिए मैं स्कूल प्रशासन को धन्यवाद देता हूं. आज स्कूल स्टाफ और ग्रामीणों ने साइंस स्ट्रीम में बायोलॉजी शुरू करने की मांग की है. ऐसे में शिक्षा मंत्री से इसी सत्र में बायोलॉजी डिपार्टमेंट शुरू करवाने के लिए प्रयासरत रहूंगा.

राजस्थान में करीब 230 कॉलेज खोली- डोटासरा

मौजूदा सरकार के कार्यकाल में एजुकेशन क्षेत्र में कई काम हुए हैं. जब मैं एजुकेशन मिनिस्टर बना था राजस्थान एजुकेशन के मामले में पूरे देश में 11वें नंबर पर था. आज मुझे खुशी है की राजस्थान अब टॉप 3 में शामिल हो गया है. राजस्थान में करीब 230 कॉलेज खोली.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित

ये भी पढ़ें-जयपुर: इटर्नल वॉयस ऑफ डॉक्टर्स का ग्रैंड फिनाले का आयोजन, कुमार सानू और अलका याग्निक ने किया जज

Trending news