Sikar: खेत से लौट रहे बुजुर्ग को बोलेरो ने मारी टक्कर, अस्पताल में तोडा दम
Advertisement

Sikar: खेत से लौट रहे बुजुर्ग को बोलेरो ने मारी टक्कर, अस्पताल में तोडा दम

सीकर के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के जाजोद भट्टा स्टैंड पर भीषण सड़क हादसा,  बाइक को बोलेरो ने मारी टक्कर बुजुर्ग की मौत. बुजुर्ग की गंभीर स्थिति होने पर श्रीमाधोपुर अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने बुजुर्ग व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

फाइल फोटो

Sikar: सीकर के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के जाजोद भट्टा स्टैंड पर सड़क हादसे में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बुजुर्ग व्यक्ति खेत में अपना कार्य निपटा कर बाइक पर सवार होकर घर की ओर लौट रहा था, कि अचानक सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से भिड़ंत हो गई, जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं वाहन चालक ने बुजुर्ग व्यक्ति को पहले जाजोद सीएचसी अस्पताल पहुंचाया, जहां से गंभीर स्थिति होने पर श्रीमाधोपुर अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने बुजुर्ग व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद

पुलिस कि ओर से दी गई जानकारी के अनुसार सड़क हादसे में जाजोद निवासी रामचंद्र सिंह राजपूत की दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. गौरतलब है कि मृतक का एक पुत्र संजय सिंह है, जो कि एचडीएफसी बैंक में द्वितीय मैनेजर के पद पर कार्यरत है. जिसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है. प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार सड़क हादसा श्रीमाधोपुर से पलसाना जा रही सड़क पर भट्टा स्टैंड के पास घुमाव में हादसा घटित हुआ है. सड़क हादसे के बाद बोलेरो चालक स्वंय की गाड़ी से ही बुजुर्ग व्यक्ति को अस्पताल लेकर पहुंचा तथा पहले परिजनों को सूचना दी और हालत गंभीर होने पर उसे श्रीमाधोपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़

Trending news