सीकर: पालतू कुत्ते की लड़ाई में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल, पांच को जयपुर किया रेफर
Advertisement

सीकर: पालतू कुत्ते की लड़ाई में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल, पांच को जयपुर किया रेफर

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में दो पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. यहां एक पालतू कुत्ते की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. यह खूनी संघर्ष इतना जबरदस्त था कि इसमें एक पक्ष के 5 लोग और दूसरे पक्ष की एक बच्ची घायल हो गई.

सीकर: पालतू कुत्ते की लड़ाई में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल, पांच को जयपुर किया रेफर

Srimadhopur News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में दो पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. यहां एक पालतू कुत्ते की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. यह खूनी संघर्ष इतना जबरदस्त था कि इसमें एक पक्ष के 5 लोग और दूसरे पक्ष की एक बच्ची घायल हो गई. फिलहाल एक पक्ष के 5 लोगों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. वहीं बच्ची का राजकीय सामुदायिक अस्पताल में ही इलाज जारी है. दरअसल घटना इलाके के डेरावाली नांगल में हुई. एक पक्ष के शिंभुदयाल ने एक पालतू कुत्ता पाला हुआ है जो आज शाम उनके पड़ोसी मालीराम के घर पर चला गया.

ऐसे में मालीराम ने अपने परिवार के साथ धोखे से शिम्बुदयाल के घर में घुसकर उसके परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. फिलहाल मौके पर थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ मय जाप्ते के साथ पहुंचे. वहीं मामले में अभी तक कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. एक पक्ष के धर्मवीर पुत्र शिम्भुदयाल, शिम्भु दयाल पुत्र हनुमान, गोधी देवी पत्नी हनुमान, सरोज देवी पत्नी गोपाल, निर्मला देवी पत्नी शिम्भूदयाल गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष से सुमन पुत्री मालीराम घायल हुई जिसका राजकीय सामुदायिक अस्पताल में इलाज जारी है.

वहीं खूनी संघर्ष में प्रथम पक्ष के सभी पांचों घायलों को गंभीर हालत होने पर उन्हें जयपुर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रथम पक्ष के शिम्भु दयाल ने बताया कि द्वितीय पक्ष से पालतू कुत्ते की बात को लेकर आपसी कहासुनी हुई जिस पर दूसरे पक्ष के मालीराम अपने पुत्रों सहित हमला कर दिया जिससे प्रथम पक्ष के सभी लोग खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर करवाया गया है.

Trending news