Sikar: नीमकाथाना में बाइक चोरों ने मचाया आफत, अलग जगह से चार बाइक चोरी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983652

Sikar: नीमकाथाना में बाइक चोरों ने मचाया आफत, अलग जगह से चार बाइक चोरी

Sikar news: नीमकाथाना में इन दिनों बाईको चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. नीमकाथाना में आए दिन बाइक चोरी की वारदाते सामने आ रही है.नीमकाथाना में 2 दिन में 4 बाइक चोरी की घटनाएं सामने आई.

Sikar:  नीमकाथाना में बाइक चोरों ने मचाया आफत, अलग जगह से चार बाइक चोरी

Sikar news: नीमकाथाना में इन दिनों बाईको चोरों के हौसले बुलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. नीमकाथाना में आए दिन बाइक चोरी की वारदाते सामने आ रही है.नीमकाथाना में 2 दिन में 4 बाइक चोरी की घटनाएं सामने आई. नीमकाथाना शहर में के एक निजी गार्डन में फोटोग्राफी करने के लिए गए फोटोग्राफर की बाइक चोरी हो गई.

शादी में गए युवक के बाइक को बनाया शिकार 

 तो वहीं दूसरी और दूसरे निजी गार्डन में विवाह कार्यक्रम में शिरकत करने गए युवक की बाइक चोरी का मामला सामने आया है. शहर के कपिल मंडी के रहने वाले पीड़ित वीरेंद्र कुमावत बताया कि शान्ति पैराडाईज गौशाला के पास शादी की फोटो ग्राफी का कार्य करने के बाद रात 12 बजे पार्किग से बाईक गायब मिली. गार्डन की पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक चोरी की पूरी घटना कमरे में कैद हो गई. दो बाइक चोर बाइक का स्टेरिंग लॉक तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

अस्पताल से गायब हुआ बाइक 
 वही दूसरी ओर शहर के डांगी कॉलोनी के रहने वाले अरविंद नटवाड़िया ने निजी गार्डन से चोरी हुई बाइक की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पीड़ित ने बताया कि मिलन गार्डन डॉगी कॉलोनी (मोदी बाग के पीछे) नीमकाथाना से बाइक चोरी हो गई. वही पुरानाबास निवासी मोतीसिंह पुत्र बीरबल ने शहर पुलिस में बाइक चोरी की रिपोर्ट दी है. उसने बताया कि वह राजकीय जिला अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने के लिए आया था अस्पताल के गेट के सामने सवेरे 10 बजे बाइक खड़ी कर अंदर गया था.

 पुलिस ने मामला दर्ज किया 
 वह 11.30 बजे वापस लौटा तो बाइक नहीं मिली. आस-पास तलाश करने पर भी बाइक के बारे में कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. गौरतलब है कि बीते एक महीने में अस्पताल के सामने से बाइक चोरी की तीसरी घटना है. वहीं शहर के अलग-अलग हिस्सों में बाइक चोरी की घटना बढ़ी है. वही घटना की वारदात वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

इसे भी पढ़ें:अलवर का इतिहास कितना पुराना ? जानिए कैसे हुई स्थापना

Trending news