Sikar: दुकान के काउंटर से लाखों रुपए से भरा बैग चोरी, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382532

Sikar: दुकान के काउंटर से लाखों रुपए से भरा बैग चोरी, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

सीकर के नीम का थाना इलाके में  कोतवाली थाना अंतर्गत पोस्ट ऑफिस की गली में स्थित दुकान से रुपए से भरा बैग ले जाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने 12 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Sikar: सीकर के नीम का थाना इलाके में दुकान के काउंटर से रुपए से भरा बैग ले जाने का मामला, कोतवाली पुलिस ने 12 घंटे में ही आरोपी को किया गिरफ्तार. कोतवाली थाना अंतर्गत पोस्ट ऑफिस की गली में स्थित दुकान से रुपए से भरा बैग ले जाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने 12 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से चोरी की गई राशि भी बरामद कर ली गई है. कोतवाली थाना अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि परिवादी सुरेश कुमार अग्रवाल पुत्र रामकिशोर अग्रवाल निवासी वार्ड न.24 संजय कॉलोनी ने कोतवाली थाना में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया था. सुरेश एण्ड कम्पनी के नाम से पोस्ट ऑफिस की गली में दुकान कर रखी है. उनकी दुकान पर बाजार से कलेक्शन किया हुआ था जो 2 लाख 67हजार 850 रुपये बैग में गिनती करके रखे थे. दुकान के काउन्टर पर बैग रखा था, ऐसे में आरोपी नजर चुरा के बैग चोरी करके ले गया. 

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

घटना की रिर्पोट मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना पर पापडा उयपुरवाटी हाल वार्ड नं. 13 गोपाल जी का मोहल्ला डांगी कॉलोनी को गिरफ्तार किया है. जिससे चोरी की गई राशि 2 लाख 37 हजार रुपए भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

Trending news