CM अशोक गहलोत सरकार ने सीकर की जनता को दिया बड़ा तोहफा, झूम उठे लोग
Advertisement

CM अशोक गहलोत सरकार ने सीकर की जनता को दिया बड़ा तोहफा, झूम उठे लोग

Neemkathana, Sikar News: सीकर के लोगों को सौगात मिलने के बाद व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी का नीमकाथाना पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. वहीं, उन्होंने नीमकाथाना रामलीला मैदान में सभा को संबोधित किया. 

CM अशोक गहलोत सरकार ने सीकर की जनता को दिया बड़ा तोहफा, झूम उठे लोग

Neemkathana, Sikar News: सीकर के नीमकाथाना को जिले की सौगात मिलने के बाद व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी का नीमकाथाना पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया.इस दौरान विधायक सुरेश मोदी का कार्यकर्ताओं व कई संगठनों से जुड़े लोगों द्वारा विधायक सुरेश मोदी का साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया. 

नीमकाथाना पहुंचने के बाद उन्होंने नीमकाथाना रामलीला मैदान में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व आईएस केएल मीणा, पूर्व पालिका अध्यक्ष त्रिलोकचंद दीवान, पीसीसी सदस्य कांता प्रसाद शर्मा पीसीसी सदस्य सुमित मोदी, नगरपालिका उपाध्यक्ष महेश मेगोतिया, पालिका उपाध्यक्ष राजेंद्र महरानिया सहित अनेक लोग मौजूद रहे. 

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष व विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि नीमकाथाना शुरू से ही जिले के पूरे मापदंड पूरा करता था. नीमकाथाना में एडीएम कार्यालय व जिला अस्पताल आने के बाद उन्हें यह पूरा विश्वास था कि नीमकाथाना को जिला की सौगात मिलेगी, जो मुख्यमंत्री द्वारा नीमकाथाना को जिला की सौगात दी गई. इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीकर को संभाग का दर्जा भी दिया. नीमकाथाना को जिला एवं सीकर को संभाग बनाने पर उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का आभार जताया. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब नीमकाथाना निश्चित तौर पर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा. पूर्व आईएस के एल मीणा ने कहा कि नीमकाथाना के लिए आज का दिन बहुत ही ऐतिहासिक दिन है. नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग 70 सालों से चली आ रही थी. नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर काफी आंदोलन, धरना-प्रदर्शन हुए. वहीं, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी द्वारा नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर पदयात्रा निकाली गई. 

इतने संघर्ष के बाद नीमकाथाना को जिले की सौगात मिली. यह हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि नीमकाथाना जिला बनने पर नीमकाथाना के विकास में चार चांद लगेंगे. नीमकाथाना का विकास और भी ज्यादा गति से होगा. विकास के नए आयाम खुलेंगे. इस दौरान कार्यक्रम में विधायक सुरेश मोदी ने नीमकाथाना को जिला बनाने के संघर्ष में अपना बलिदान देने वाले स्व.ओमप्रकाश सांई की पत्नि का शॉल ओढाकर स्वागत किया और कहा कि नीमकाथाना को जिला बनाने के लिए स्व.ओमप्रकाश ने 330 दिन तक भूख हड़ताल की थी. 

वहीं, नगर पालिका के पूर्व पालिका अध्यक्ष त्रिलोक चंद दीवान ने ओमप्रकाश साईं के बेटे को नगर पालिका में संविदा पर नौकरी देने की घोषणा की. इस दौरान नगर अध्यक्ष बलदेव यादव, राजपाल डोई, सरपंच सुरेश खेरवा, सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः ये हैं देश के सबसे करोड़पति भिखारी, जानिए इनके नाम और बैंक-बैलेंस

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी की तरह राजस्थान की यह लड़की बनी आईएएस ऑफिसर, मां चलाती थी पेट्रोल पंप

Trending news