Ajitgarh: युवक से मारपीट और लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389716

Ajitgarh: युवक से मारपीट और लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

अजीतगढ़ पुलिस ने 2 दिन पहले रात को अजीतगढ़ के चोमू तिराया पर आतंक फैलाकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ अजीतगढ़ थाने में सात मुकदमे मारपीट और आर्म्स एक्ट के दर्ज है. 

Ajitgarh: युवक से मारपीट और लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Ajitgarh: सीकर के अजीतगढ़ पुलिस ने 2 दिन पहले रात को अजीतगढ़ के चोमू तिराया पर आतंक फैलाकर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ अजीतगढ़ थाने में सात मुकदमे मारपीट और आर्म्स एक्ट के दर्ज है. 

अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि कस्बे के वार्ड नंबर 3 निवासी दीपक कुमार ने मुकदमा दर्ज करा आरोप लगाया था कि 2 दिन पहले रात को वह अजीतगढ़ के चोमू तिराह पर किराने की दुकान पर सामान लेते समय एक स्कार्पियो में सवार तीन जनों ने जान से मारने की नियत से टक्कर मार मारपीट की. 

इसके साथ ही जेब से रुपये निकाल लिए और गले में पहन रखी सोने की चैन को छीन ले गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, जिस कारण उच्च अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे.

इस कारण आज दिवराला निवासी आरोपी लोकेंद्र सिंह उर्फ लौकी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और मामले में काम ली गई स्कॉर्पियो को भी जप्त की थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अजीतगढ़ थाने में मारपीट एवं आर्म एक्ट के सात मुकदमे दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

झुंझुनूं की बेटी ने मर्डर फिल्म के म्यूजिक पर वाइट साड़ी में ढाया सितम, फैंस बोले-आई भीगी मंदाकिनी की याद

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news