डोटासरा के घर बाहर फोड़े मटके, लंपी बीमारी के इलाज की मांग को लेकर ABVP ने जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352051

डोटासरा के घर बाहर फोड़े मटके, लंपी बीमारी के इलाज की मांग को लेकर ABVP ने जताया विरोध

ABVP Protest outside Govind Singh Dotasara's Residence: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर के बाहर प्रदर्शन किया और प्रदर्शन के दौरान मटके फोड़े.

डोटासरा के घर के बाहर प्रदर्शन किया और मटके फोड़े.

ABVP Protest outside Govind Singh Dotasara's Residence: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर के बाहर प्रदर्शन किया और प्रदर्शन के दौरान मटके फोड़े. इससे पहले नवलगढ़ रोड पर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली उसके बाद डोटासरा के घर के बाहर प्रदर्शन किया और मटके फोड़े.

ABVP ने डोटासरा के घर के बाहर प्रदर्शन कर मटके फोड़े
पशुओं में फैल रही लंपी बीमारी के इलाज की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया. लम्पी वायरस को रोक पाने में सरकार की विफलता पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया. एबीवीपी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए रैली के रुप में गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पहुंचे. जहां पर उन्होंने जमकर नारेबाजी करते हुए गाय को बचाने की अपील की. उन्होंने चेतावनी दी की सरकार सही वक्त पर गायों की सुध ले ले नहीं तो वह इसके परिणाम भी भुगतने को तैयार हो जाए.

आवास के बाहर पुलिस का जाप्ता भी मौजूद रहा
उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरफ जहां गायों की मौत के आंकड़े बढ़ रही है वहां पर सरकार मौन साधे हुए है. किसानों और ग्रामीण इलाकों में सरकार की ओर से कोई सुविधाएं नहीं मिल पा रही है. ऐसे में किसानों के गौवंश मरने से उनकी कमर टूट गई है. विरोध को देखते हुए आवास के बाहर पुलिस का जाप्ता भी मौजूद रहा.

राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे हुए हैं- एबीवीपी संयोजक नीतेश चौधरी
एबीवीपी संयोजक नीतेश चौधरी ने बताया कि राजस्थान में लम्पी वायरस के मामले बढते जा रहे हैं, लेकिन सरकार इस ओर ध्यान तक नहीं दे रही है. सरकार के नेता गायों के समाधन की बात नहीं कर केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- गोविंद मेघवाल का बीजेपी पर हमला, संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए सभी को आगे आना होगा

सरकार केवल अपनी सीट बचाने के लिए रोज नए षडयंत्र रच रही है लेकिन गायों को बचाने के लिए उनके पास कोई एजेंडा नहीं है. अगर जल्द ही गायों के लिए उचित सुविधा मुहैया नहीं करवाई गई तो आंदोलन को तेज किया जाएगा.

 

Trending news