कांग्रेस की रैली में राजस्थान से 50 हजार लोग होंगे शामिल, महंगाई के खिलाफ डोटासरा का केंद्र पर बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323619

कांग्रेस की रैली में राजस्थान से 50 हजार लोग होंगे शामिल, महंगाई के खिलाफ डोटासरा का केंद्र पर बड़ा आरोप

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 4 सितंबर को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हल्ला बोल महारैली का आयोजन कर रही है. इस महारैली में राजस्थान से करीब 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल होंगे.

डोटासरा का केंद्र पर बड़ा आरोप.

Siker: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा दो दिवसीय दौरे पर सीकर आए सीकर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे है. सीकर स्थित निवास पर लक्ष्मणगढ़ में महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष एनएसयूआई का बनने पर छात्र संघ अध्यक्ष का स्वागत किया और स्वागत के बाद लोगों से समस्याएं सुनी और अपने विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

4 सितंबर को दिल्ली में हल्ला बोल महारैली का आयोजन
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 4 सितंबर को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हल्ला बोल महारैली का आयोजन कर रही है. इसके लिए लगातार बैठकें और जनसंपर्क किया जा रहा है. भीड़ जुटाने के लिए पार्टी के नेताओं को टास्क दिया गया है. इस महारैली में राजस्थान से करीब 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल होंगे. डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ आज हर आदमी में आक्रोश है.

ये भी पढ़ें- थार का तेल भंडार: मंगला तेल क्षेत्र ने उत्पादन के 13 साल पूरे किए, सरकार का खजाना भर राजस्थान को बनाया अव्वल

खाद्य तेल, समेत तमाम आवश्यकताओं की वस्तुओं पर जीएसटी लगा दी गई है. हद तो तब हो गई जब आटे और दूध, दूध से बने प्रोडक्ट पर भी जीएसटी लगा दी गई है. आज हालात इतने बुरे हो गए हैं कि गरीब आदमी अपने बच्चों को दो टाइम की रोटी भी नहीं खिला सकता, दूध नहीं पिला सकता.

केंद्र सरकार लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही- डोटासरा
डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार की प्राथमिकता में ही अब देश के लोग नहीं रहे हैं. बल्कि केंद्र सरकार तो सत्ता में बने रहने, सत्ता दोबारा हासिल करने के षड्यंत्र में लगी हुई है. केंद्र सरकार लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही, संवैधानिक संस्थाओं ईडी, इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर लोगों को डराने - धमकाने में लगी हुई है. साथ ही देश में हिंदू मुस्लिम के नाम पर राजनीति कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगी हुई है.

 

Trending news