दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236785

दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया

हेड कॉन्स्टेबल रामचरण विधूड़ी ने बताया कि मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक पर पड़े मृतक के शव को कब्जे में लिया और आसपास के लोगों को मौके पर बुलाकर शिनाख्त के प्रयास किए. 

फाइल फोटो

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर कौथाली अंडरपास के पास डाउन लाइन पर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला. मलारना स्टेशन अधीक्षक हरिप्रसाद मीणा की सूचना के बाद मलारना स्टेशन पुलिस चौकी के हेड कॉन्स्टेबल रामचंद्र विधूड़ी ने पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई. 

जिसके चलते मृतक के शव को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. स्टेशन अधीक्षक हरिप्रसाद मीणा ने बताया कि अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत की सूचना मिली‌. जिसपर मलारना स्टेशन पुलिस चौकी को सूचना दी गई.

हेड कॉन्स्टेबल रामचरण विधूड़ी ने बताया कि मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक पर पड़े मृतक के शव को कब्जे में लिया और आसपास के लोगों को मौके पर बुलाकर शिनाख्त के प्रयास किए. मगर हादसे में मृतक का चेहरा क्षत-विक्षत होने से मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई.

मृतक के कपड़ों में शिनाख्त संबंधी कोई दस्तावेज नहीं निकला. मृतक की जेब से बीड़ी का बंडल और तीस रुपए पुलिस को मिले. वहीं मृतक ने हाथ में घड़ी जूते नीली जींस और सफेद टीशर्ट पहनी हुई थी. हेड कॉन्स्टेबल रामचरण बिधूड़ी ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई जिसके चलते मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news