गणेश चतुर्थी से पहले बड़ा हादसा,गणेश जी के दर्शन करने आई महिला को ट्रैक्टर ने कुचला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1877143

गणेश चतुर्थी से पहले बड़ा हादसा,गणेश जी के दर्शन करने आई महिला को ट्रैक्टर ने कुचला

राजस्थान में गणेश चतुर्थी से पहले बड़ा हादसा हो गया. गणेश जी के दर्शन करने आई महिला को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है. 

गणेश चतुर्थी से पहले बड़ा हादसा,गणेश जी के दर्शन करने आई महिला को ट्रैक्टर ने कुचला

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया . जहां त्रिनेत्र गणेश के दर्शन करने आई एक महिला को ट्रैक्टर ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक कोटखावदा क्षेत्र के ताजका का पूरा निवासी श्रद्धालुओं का एक जत्था त्रिनेत्र गणेश के दर्शन करने रणथंभौर आया था .

 ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को टक्कर मारी

सभी श्रद्धालु त्रिनेत्र गणेश के दर्शन कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान गणेश मार्ग पर आड़ा बालाजी के नजदीक तेजगति से आ रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को टक्कर मार दी. श्रद्धालुओं के मुताबिक ट्रैक्टर चालक तेजगति से ट्रैक्टर चलाते हुए आ रहे था. इस दौरान सामने से आ रही एक जीप को भी ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जीप के आगे आने से ट्रैक्टर रुक गया वरना अन्य कई श्रद्धालु भी ट्रैक्टर की चपेट में आ सकते थे और बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी.

सूचना पर मौके पर पंहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव जिला अस्पताल पहुंचाया.जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मृतका ताजका का पूरा निवासी सदा कंवर है. गौरतलब है कि त्रिनेत्र गणेश का तीन दिवसीय लक्खी मेला 18 सितंबर से शुरू होगा. 

गणेश चतुर्थी पर लगने वाले मेले के चलते  ही बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आने का सिलसिला शुरू हो गया है . जिसके चलते त्रिनेत्र गणेश मार्ग पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. घटना को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है.ताकि मेले के दौरान इस तरह की घटना की पुनरावर्ती नहीं हो.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news